बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनाव प्रचार के दौरान मंच पर ही बेहोश होकर गिर पड़े नितिन गडकरी, कार्यकर्ताओं में मचा हड़कंप, जानें क्या है उनकी हालत

चुनाव प्रचार के दौरान मंच पर ही बेहोश होकर गिर पड़े नितिन गडकरी, कार्यकर्ताओं में मचा हड़कंप, जानें क्या है उनकी हालत

DESK : नागपुर लोकसभा से एक बार फिर रिकॉर्ड मत से जीत की तैयारी कर रहे केंद्रीय मंत्री केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी एक चुनावी कार्यक्रम में भाषण देते हुए अचानक चक्कर खाकर गिर गए और बेहोश  हो गए। इस दौरान मंच पर मौजूद पार्टी के नेताओं में हड़कंप मच गया। हालांकि राहत की बात यह रही कि थोड़ी ही देर में वह वे उठ खड़े हुए. इसके बाद उन्होंने मंच से एक जनसभा को संबोधित भी किया.

घटना महाराष्ट्र के यवतमाल से जुड़ी है,जहां गडकरी दूसरे चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गडकरी का जनसभा होना था। मंच पर भाषण देने के लिए जैसे ही नितिन गडकरी पहुंचे, वो बेहोश होकर गिर पड़े. इसके बाद वहां मौजूद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके चेहरे पर पानी के छींटे मारे और उन्हें मंच से उठाकर ले गए. फिर उन्हें चिकित्सा सहायता मुहैया कराई गई. जिसके बाद गडकरी की तबीयत में सुधार हुआ। वहीं वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने भी राहत की सांस ली।

यवतमाल में 26 अप्रैल (शुक्रवार) को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के दौरान मतदान होना है. यवतमाल के साथ ही महाराष्ट्र के बुलढाणा, अकोला, अमरावती, वर्धा, हिंगोली, नांदेड़ और परभणी में भी मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे।

राज्य के पूर्व-मध्य भाग में विदर्भ में स्थित यवतमाल भीषण गर्मी का सामना कर रहा है. मौसम विभाग ने 27 से 29 अप्रैल तक महाराष्ट्र के कई हिस्सों के लिए हीटवेव का अलर्ट भी जारी किया है

Suggested News