बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम आवास पर जदयू नेताओं के साथ बैठक कर रहे नीतीश कुमार, इन बातों को लेकर हो रही चर्चा, सियासी गलियारों में हलचल तेज

सीएम आवास पर जदयू नेताओं के साथ बैठक कर रहे नीतीश कुमार, इन बातों को लेकर हो रही चर्चा, सियासी गलियारों में हलचल तेज

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर एक्शन मोड में आ गए हैं। वे JDU नेताओं के साथ लगातार बैठक कर रहे है।मुख्यमंत्री पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे, जिसके कारण वह पार्टी के किसी कार्य में शामिल नहीं हो पा रहे थे। तबीयत ठीक होने के बाद फिर एक्शन मोड में आ गए हैं।  

दरअसल, सीएम नीतीश ने सोमवार को जदयू नेताओं की बैठक बुलाई है। बताया जा रहा कि यह बैठक कर्पूरी जयंती को लेकर किया जा रहा है। 24 जनवरी को कर्पूरी ठाकूर 100वीं जयंती है।  सीएम आवास पर कई मंत्री और विधाय़क पहुंच गए हैं। कहा जा रहा है कि कर्पूरी जयंती के दिन निकाली जाने वाली रैली को सफल बनाने के लिए सीएम बैठक कर रहे हैं। वेटनरी ग्राउंड में जदयू 24 जनवरी को रैली कार्यक्रम का आयोजन करने वाली हैं। इस बैठक में सभी पिछड़ा और अति पिछड़ा समाज के नेता शामिल हुए हैं।  

मालूम हो कि, बीते दिन अमित शाह बिहार दौरे पर आए थे। शाह के जाने के बाद से  सीएम नीतीश एक्टिव दिख रहे हैं। सुबह में जेडीयू अध्यक्ष ने पार्टी कार्यालय में नेताओं के साथ बैठक किया. अब नीतीश कुमारअपने आवास पर बैठक कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो जिस तरीके से इन दोनों बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरक्षण का दायरा बढ़ाया है तो उसमें आम जनमानस में क्या चर्चा है। इस बात का भी फीडबैक लेने की बात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे।

Suggested News