बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मध्य प्रदेश के चुनाव में भी नीतीश कुमार की गंदी बात बना मुद्दा, प्रधानमंत्री के बाद अब सिंधिया ने भी बिहार के सीएम पर साधा निशाना

मध्य प्रदेश के चुनाव में भी नीतीश कुमार की गंदी बात बना मुद्दा, प्रधानमंत्री के बाद अब सिंधिया ने भी बिहार के सीएम पर साधा निशाना

BHOPAL : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा विधानमंडल के दोनों सदनों में महिलाओं और सेक्स को लेकर जिस तरह का बयान दिया, उसका विरोध न सिर्फ बिहार में बल्कि चुनावों में भी बड़ा मुद्दा बन गया है। दो दिन पहले प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री के बयान को शर्मनाक बताते हुए विश्व में देश की छवि खराब करनेवाला बताया था। अब प्रधानमंत्री के बाद भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साफ कर दिया है कि उनके बयान की जितनी निंदा की जाए उतनी ही कम है।

उत्तरी भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार आलोक शर्मा के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे सिंधिया से जब नीतीश  कुमार के बयान को लेकर सवाल किया गया. क्या उनका बयान पांच राज्यों के चुनाव में बड़ा चुनावी मुद्दा बनेगा. सिंधिया कहते हैं इस बयान की जितनी निंदा की जाए कम है।

बता दें कि नीतीश कुमार के बयान को लेकर न सिर्फ बिहार के सभी जिलों में भाजपा महिला मोर्चा की तरफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, बल्कि नई दिल्ली में भी जदयू पार्टी का दो दिन से घेराव किया जा रहा है। भाजपा नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग पर अड़ी हुई है।


Suggested News