बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार को घर में कर दिया नजरबंद, तेजस्वी यादव ने इशारों में भाजपा पर लगा दिया आरोप, कहा - चुनाव से सीएम दूर, मैंने कभी ऐसा नहीं देखा

नीतीश कुमार को घर में कर दिया नजरबंद, तेजस्वी यादव ने इशारों में भाजपा पर लगा दिया आरोप, कहा - चुनाव से सीएम दूर, मैंने कभी ऐसा नहीं देखा

PATNA : लोकसभा चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कह दी है। चुनाव प्रचार कर पटना लौटे तेजस्वी यादव ने कहा नीतीश कुमार को घर में कैद कर दिया गया है।  यह इतिहास में पहली बार है मुख्यमंत्री चुनाव के वक्त घर में कैद हो, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है। अब वह बंद हैं या उन्हें कर दिया गया है। यह सवाल उठता तो है।

नरेंद्र मोदी को फिर दिया चैलेंज

इस दौरान तेजस्वी यादव ने एक बार फिर परिवारवाद को लेकर नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी को मैं फिर कहता हूं कि वह घोषणा करें कि किसी राजनेता के बेटा बेटी को वह टिकट नहीं देंगे. ऐसी पार्टियों से गठबंधन नहीं करेंगे जो पीढ़ियों से परिवारवाद की राजनीति करते आ रहे हैं। वह पहले ऐसा करें फिर बात करें।

सम्राट चौधरी की भाषा पर उठाए सवाल

तेजस्वी यादव ने इस दौरान लालू प्रसाद को अपराधियों का प्रतीक बताए जाने पर सम्राट चौधरी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि चुनाव में मिल रही हार के डर के कारण उन लोगों की भाषा की गरिमा खराब हो गई है। उनकी सभाओं में कोई जुट नहीं रहा है। इसकी टेंशन पहले से है और चुनाव में होनवाली हार के कारण वह ऐसी भाषा बोल रहे हैं ताकि थोड़ी अटेंशन मिल जाए।

Suggested News