नीतीश ने तोड़ा राजद का सपना, कहा- जदयू में सब ठीक

नीतीश ने तोड़ा राजद का सपना, कहा- जदयू में सब ठीक

पटना। पिछले कुछ दिनों से राजद के तमाम नेता यह दावा करते आ रहे हैं कि जदयू के 17 विधायक जदयू को छोड़ने की तैयारी में हैं, वो लगातार उनसे संपर्क कर रहे हैं। अब राजद के दावों की पोल दी है। CM नीतीश कुमार से राजद के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि जदयू में सब ठीक है

 पटना में पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जो लोग बातें कर रहे उनकी बातों में कोई दम नहीं। CM नीतीश ने कहा कि राजद के दावे में कोई दम नहीं। जदयू में सब ठीक है।कहीं कोई बात नहीं है।सारे आरोप बेबुनियाद है। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज राजधानी जलाशय का निरीक्षण करने पहुेचे हैं। उन्होंने कहा कि 4 जनवरी के बाद इसे स्कूली बच्चों के लिए खोल दिया जाएगा। 20-20 कि संख्या में स्कूली बच्चे यहां आएंगे और यहां के मनोरम दृश्य को देखेंगे। लगभग एक साल बाद राजधानी जलाशय पहुंचे नीतीश प्रवासी पक्षियों को देखकर काफी खुश नजर आ रहे थे। नीतीश की यह खुशी जहां एनडीए के घटक दलों के राहत की तरह नजर आई, वहीं राजद और महागठबंधन के लिए यह जदयू के तीर की तरह थी, जिसके निशाने से तेजस्वी और उनके तमाम नेता घायल हो गए हैं। 

बता दें कि राजद की तरफ से लगातार कहा जा रहा था कि जदयू के कई विधायक 14 जनवरी के बाद पाला बदलने के लिए तैयार हैं, साथ ही नीतीश को भी राजद के साथ आने और तेजस्वी को सीएम बनाने का ऑफर दिया जा रहा था. लेकिन नीतीश ने अपने जवाब से इन सभी कयासों को खत्म कर दिया है। 


Find Us on Facebook

Trending News