बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में दुष्कर्म के आरोपी पर एक सप्ताह बाद भी नहीं कार्रवाई, पीड़िता ने पुलिस के वरीय अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार

मुजफ्फरपुर में दुष्कर्म के आरोपी पर एक सप्ताह बाद भी नहीं कार्रवाई, पीड़िता ने पुलिस के वरीय अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में बीते 17 अगस्त को दो युवकों द्वारा एक युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद पीड़िता द्वारा गायघाट थाने में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। प्राथमिकी दर्ज कराने के एक हफ्ते बीत जाने के बाद भी जब स्थानीय थाना के द्वारा आरोपी पर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई तो पीड़िता ने अब जिले के वरीय अधिकारी से मिलकर इंसाफ की गुहार लगाई है। 

बता दें कि पुरा मामला गायघाट थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ की रहने वाली एक युवती से गांव के ही दो युवको ने घर मे घुसकर जबरन दुष्कर्म किया था।  जिसके बाद युवती ने पुरे मामले को लेकर गायघाट थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। कई दिन बीत जाने के बाद भी जब आरोपियों पर स्थानीय पुलिस के द्वारा कोई करवाई नहीं हुई तो पीड़ित युवती मंगलवार को जिले के तमाम वरीय अधिकारियों से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। 

मामले को लेकर पीड़िता ने तिरहुत रेंज के आईजी शिव दीप वामन राव लांडे, वरीय पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी अमीत कुमार के साथ साथ डीएसपी पूर्वी को आवेदन सौप कर इंसाफ की गुहार लगाई है।  

मामले में पीड़ित युवती और उनके परिजन का यह आरोप है की एक तरफ़ जहाँ आरोपियो पर स्थानीय पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही तो दुसरी तरफ उक्त सभी युवक के द्वारा लगातार हमलोगों को धमकाया जा रहा है की केस वापस लो नही तो अंजाम भुगतने को लेकर तैयार रहो। अब देखना होगा कि पीड़िता के द्वारा दिए गए आवेदन पर वरीय अधिकारियों के द्वारा क्या कुछ कार्रवाई की जाती है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News