ईडी के लिए सरकारी गवाह बनेगी नोरा फतेही, खोलेगी ‘महाठग’ सुकेश के कारनामों की पोल

ईडी के लिए सरकारी गवाह बनेगी नोरा फतेही, खोलेगी ‘महाठग’ सुकेश के कारनामों की पोल

DESK :  200 करोड़ रुपए की ठगी करनेवाले सुकेश चंद्रशेखर से BMW व दूसरे महंगे गिफ्ट लेकर बुरी तरह से फंस चुकी ऐक्ट्रेस नोरा फतेही अब ईडी का सहयोग करने के लिए तैयार हो गई है। बताया जा रहा है कि नोरा अब ईडी के लिए सरकारी गवाह बन गई है। अब नोरा महाठग सुकेश के कारनामों की पोल ईडी के सामने खोलेगी। नोरा फतेही के सरकारी गवाह बनने से सुकेश चंद्रशेखर की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ती हुई दिख रही हैं। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) नोरा से इस मामले में पहले ही पूछताछ कर चुका है।

इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर ने ईडी को दिए बयान में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के अलावा शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर, हरमन बावेजा जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम लिया था। खासकर नोरा फतेही और जैकलीन को सुकेश ने कई महंगा गिफ्टस दिए थे। वहीं कभी प्रियका चोपड़ा के ब्वायफ्रेंड रह चूके हरमन बावेजा की अगली फिल्म में भी सुकेश का पैसा लगने की बात कही जा रही है।

राज कुंद्रा के बेल में की थी मदद

सुकेश ने अपने बयान में इस बात को भी कबूला है कि उसने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कंडीशनल रिलीज के बारे में बात की थी। पटियाला हाउस कोर्ट ने हाल ही में 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर, पत्नी लीना मारिया पॉल और अन्य के खिलाफ दायर ईडी की चार्जशीट पर संज्ञान लिया था। फिलहाल सभी आरोपी न्यायिक हिरासत में हैं।

यह है पूरा मामला
 सुकेश ने रैनबैक्सी के पूर्व फाउंडर को जेल से बाहर निकालने का झांसा देकर उनके परिवार से 200 करोड़ रुपए की ठगी की है। कहा जा रहा है कि यही पैसा वह फिल्मी कलाकारों पर लुटा रहा था। सुकेश ने जेल से ही फोन पर कई एक्ट्रेस से कॉन्टैक्ट किया और खुद को बहुत बड़ा आदमी बताकर उन्हें अपने जाल में फंसाया था। दावा है कि इस लालच में चाहत खन्ना, नेहा कपूर और नोरा फतेही ने सुकेश से तिहाड़ जेल में कई बार मुलाकात की थी।


Find Us on Facebook

Trending News