जमाई नहीं बल्कि भ्रष्टाचारियों के लिए 'कसाई' है सीबीआई ईडी और इनकम टैक्स, BJP का तेजस्वी पर बड़ा हमला

जमाई नहीं बल्कि भ्रष्टाचारियों के लिए 'कसाई' है सीबीआई ईडी और इनकम टैक्स, BJP का तेजस्वी पर बड़ा हमला

PATNA : तेजस्वी यादव द्वारा सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स विभाग को भाजपा का जमा कहा गया है। बुधवार को जिस तरह से राजद के एमएलसी, सांसदों के ठिकानों पर छापेमारी की थी. उसके बाद तेजस्वी ने मीडिया ने यह बात कहीं थी। अब तेजस्वी के द्वारा तीन जांच एजेंसियों को जमाई कहे जाने को लेकर भाजपा की तरफ से पलटवार किया गया है। भाजपा प्रवक्ता राम सागर सिंह ने कहा कि यह जांच एजेंसी भष्ट्राचारियों के लिए कसाई है।

राम सागर सिंह ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने पहले ही कह दिया था कि देश के भ्रष्टाचारियों को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि यही तीन कसाई देश के भ्रष्टाचारियों की विदाई करने का काम करेगी। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त सारे लोगों के खिलाफ आगे भी जारी रहेगी और देश की जनता की गाढ़ी कमाई को जो इन भ्रष्टाचारियों ने छिपाकर रखा हुआ है, उसे बाहर निकाला जाएगा।

बता दें कि नौकरी के बदले जमीन घोटाले में बीते बुधवार राजद के आधा दर्जन एमएलसी और सांसद, नेताओं के खिलाफ सीबीआई ने 30 से ज्यादा ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की थी। इनमें बिहार के कई जिले सहित गुरुग्राम में एक मॉल के ऑफिस में छापेमारी की गई थी।



Find Us on Facebook

Trending News