लालू की बिगड़ी सेहत से समर्थक ही नहीं राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी भी चिंतित, मंगल पांडेय पहुंचे अस्पताल तो ललन- नीरज ने की स्वस्थ होने की कामना

लालू की बिगड़ी सेहत से समर्थक ही नहीं राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी भी चिंतित, मंगल पांडेय पहुंचे अस्पताल तो ललन- नीरज ने की स्वस्थ होने की कामना

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव की बिगड़ी सेहत से न सिर्फ उनके समर्थक बल्कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी भी चिंतित हैं. आम तौर पर राजनीति के मैदान में भले ही भाजपा-जदयू के नेता लालू यादव और राजद को निशाने पर लेते हों. लेकिन, लालू यादव के स्वास्थ्य बिगड़ने की खबर ने अब उनके धुर विरोधियों की चिंता भी बढ़ा दी है. भाजपा और जदयू दोनों दलों के कई नेताओं ने लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. 

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय बुधवार को अस्पताल पहुंचे और लालू के स्वास्थ्य का हाल जाना. लालू यादव की स्थिर स्थिति को देखते हुए उन्हें अब पटना से दिल्ली शिफ्ट करने की तैयारी है. वे बुधवार शाम दिल्ली के एयर एम्बुलेंस से उड़ान भरेंगे. वहीं लालू के समर्थक उनके स्वास्थ्य को लेकर बेहद चिंतित हैं. बड़ी संख्या में लोग उनके आवास और पार्टी दफ्तर के आसपास आ जा रहे हैं. साथ ही कहीं मन्दिरों में उनके नाम पर पूजा हो रही है तो कोई अलग अलग मन्नतें मांग रहा है. 


इस बीच, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह ने भी लालू के जल्द स्वस्थ होने को लेकर मंगलकामना की. ललन सिंह ने ट्विट किया- पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी के अस्वस्थ होने की खबर मिली हैं। ईश्वर से उनके अतिशीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। वहीं जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी उनके स्वस्थ्य होने की कामना की. आम तौर पर लालू परिवार पर तीखी बयानबाजी करने वाले नीरज कुमार ने कहा, पूर्व मुख्यमंत्री माननीय लालू प्रसाद जी के स्वस्थ होने की कामना.  

इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सुशील कुमार मोदी सहित कई अन्य नेताओं ने लालू के परिजनों से बात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. 


Find Us on Facebook

Trending News