बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टॉप 10 में शामिल कुख्यात इनामी अपराधी ने किया आत्मसमर्पण, रंग लाई पुलिस की दबिश

टॉप 10 में शामिल कुख्यात इनामी अपराधी ने किया आत्मसमर्पण, रंग लाई पुलिस की दबिश

VAISHALI: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए सख्त कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में वैशाली पुलिस सख्ती के कारण टॉप टेन में शामिल और इनामी कुख्यात अपराधी ने आत्म समर्पण कर दिया है। 

दरअसल, वैशाली जिला के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल एवं 3लाख का इनामी अपराधी राज विवेक उर्फ फिरंगी ने न्यायालय के समक्ष आत्म समर्पण किया। यह जानकारी एसपी रवि रंजन कुमार ने दी है। 

रविरंजन कुमार ने बताया कि वैशाली जिले के टॉप टेन अपराधी में शामिल 3 लाख का इनामी एवं कई कांडों में वांछित सदर थाना के बलवा कुंवारी निवासी बृजभूषण सिंह के पुत्र राज्य विवेक उर्फ फिरंगी ने पुलिस के दबिश के कारण न्यायालय में आत्मसमर्पण किया है। 

राज विवेक उर्फ फिरंगी पांच कांडों में वांछित था। अपराधी के विरुद्ध सदर थाना में कांड संख्या 282/22,399/22,160/22,370/22 एवं 856/21 दर्ज है। मालूम हो कि बीते 9 जनवरी को सदर थाना की पुलिस ने जिले के टॉप 10 बदमाशों की सूची में शामिल एवं 3 लाख के इनामी कुख्यात बदमाश राज विवेक उर्फ फिरंगी के घर का विधि समस्त कुर्की जब्ती की गई थी।

Suggested News