बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बेटी के पास आम भेजना चाहती थी वृद्ध महिला, गुस्से में बेटे ने धारदार हथियार से कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

BIHAR NEWS : बेटी के पास आम भेजना चाहती थी वृद्ध महिला, गुस्से में बेटे ने धारदार हथियार से कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

GOPALGANJ : कुचायकोट थाना क्षेत्र के मौजा सिरसिया गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही 70 वर्षीय मां की धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। वही सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और आरोपी बेटे को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है। मृतका सिरसिया गांव निवासी स्वर्गीय पहवारी मिश्र की पत्नी पटोरा देवी बताई जा रही है।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरिसिया ग़ांव  निवासी पहवारी मिश्र की पत्नी मृतका पटोरा देवी के चार बेटे हैं। दो बेटा गुजरात रहक़र फैक्ट्री में काम करता है। जबकि दो बेटा उसके साथ ही गांव में ही रहता है। इसी बीच शनिवार को आम के बागान से आम तोड़कर बेटे आपस में बटवारा कर रहे थे। इसी बीच मृतक़ा पटवारी देवी अपने बेटे से कहा कि मेरा हिस्सा मुझे निकाल दो ताकि मैं अपना हिस्सा अपने बेटी को भेज सकूं। 

मां की इस बात को सुनकर आरोपी बड़े बेटा रामा शंकर मिश्र को गुस्सा आ गया और वह मृतक़ा से विवाद करने लगा। जिसपर उसके माँझील बेटा दयाशंकर मिश्र से भिड गया। दोनों भाइयों में विवाद बढ़ गया और इसी बीच आरोपी ने  पास में रखें धारदार हथियार( टांगी) से  अपने माँ पर हमला कर दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद  इसकी सूचना तत्काल कुचायकोट थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं आरोपी बेटे को सिरसिया गांव से ही तत्काल गिरफ्तार कर लिया। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News