अमृत महोत्सव के अवसर एसएसबी की साइकिल रैली का जत्था दरभंगा से हुआ रवाना 31अक्टूबर को पहुंचेगा गुजरात

अमृत महोत्सव के अवसर एसएसबी की साइकिल रैली का जत्था दरभंगा से हुआ रवाना 31अक्टूबर को पहुंचेगा गुजरात

DARBHANGA : दरभंगा दिल्ली मोड़ स्थित ई.बद्री पूर्वे निवास स्थान से अमृत महोत्सव के अवसर एसएसबी की साइकिल रैली का जत्था दरभंगा से रवाना हुई। यह जत्था 31अक्टूबर को गुजरात पहुंचेगा। साइकिल रैली को एसएसबी कार्यवाहक कमांडेट ऑफिसर शंकर सिंह इंजीनियर बद्री पूर्वे ने हरी झंडी दिखाकर गुजरात के लिए रवाना किया।

पश्चिम बंगाल से चली थी रैली

 जिला दुर्गा पूजा समन्वय न्यास के अध्यक्ष ई.बद्री पूर्वे ने इस अवसर पर कहा कि अमृत महोत्सव के अंतर्गत साइकिल रैली शुक्रवार को दिल्ली मोड़  पहुंची थी। इंजीनियर बद्री पूर्वे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर,2021 को पश्चिम बंगाल के जय गांव से चली यह साइकिल रैली 31 अक्टूबर,2021 को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर गुजरात के केवरिया पहुंचेगी। रैली में बीस सशस्त्र सीमा बल के जवान शामिल हैं यह जत्था असम से चलकर गुजरात तक जाएगी रैली में सशस्त्र सीमा सुरक्षा बल के 20 जवान शामिल रहेंगे। जत्था पहुंचने के बाद जवानों को मिथिला के रीति-रिवाजों के साथ स्वागत किया गया था और आज सुबह यहां से रवाना किया गया हैं। 

वहीं कार्यवाहक कमाडेंट शंकर सिंह ने कहा कि ऐसे समारोह से लोगों में जागरुकता होती है और लोग एसएसबी की कार्यशौली को जाने  यह हमलोगों पहल हैं। वहीं इससे भारत नेपाल और भूटान के रिस्ते मजबूत हो कार्यक्रम जयनगर के सशस्त्र सीमा बल के कमांडर शंकर सिंह के नेतृत्व में संपन्न होगा है मौके पर जयनगर एसएसबीके लोकेंद्र कुमार ईएसआई मंगलम कुमार मुख्य आरक्षी सतीश चंद्र झा आदि मौजूद थे वही साइकिल रैली में शामिल जवानों के सेवादार के रूप में राजू मंडल प्रवीण भगत विकास देव संतोष राय भूपेंद्र प्रसाद राखी देवी प्रदीप गुप्ता व अन्य सेवादार के रूप में तत्पर रहेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News