बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सम्राट चौधरी के बयान पर मीसा ने दिया तल्ख जवाब, कहा- मेरा मुंह मत खुलवाइए, वरना...

सम्राट चौधरी के बयान पर मीसा ने दिया तल्ख जवाब, कहा- मेरा मुंह मत खुलवाइए, वरना...

पटना- बिहार में लोकसभा चुनाव को देखते हुए सियासी बयानबाजी तेज हो चुकी है. एनडीए और महागठबंधन एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते नजर आ रहे हैं. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को दो बेटियां मीसा भारती और रोहिणी आचार्य भी लोकसभा चुनाव को लेकर सक्रिय नजर आ रही हैं. तीसरी बार पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से मीसा भारती एक बार फिर अपनी किस्मत आजमाती नजर आ रही .लोकसभा चुनाव के लिए राजद ने परिवर्तन पत्र के नाम से अपना घोषणा पत्र जारी किया है. जिसमें बिहार की 26 सीटों के लिए 24 वचन दिए गए हैं. तेजस्वी यादव ने 1 करोड़ नौकरी देने की बात की है.इस पर अप मुक्यमंत्री  सम्राट चौधरी ने तंज कसा और कहा कि 1 करोड़ नौकरी के बदले लालू परिवार कितनी जमीने लेगा.

सम्राट चौधरी के बयान पर राजद सुप्रीमों की बड़ी बेटी मीसा भारती ने पलटवार  करते हुए कहा कि मेरा मुंह मत खुलवाई...वरना सब यही. बता देंगे.भाजपा ने  अपना मैनोफेस्टो जारी किया तो  मीसा भारती ने कहा कि क्या है उसमें, क्या है किस के बारे में क्या है.  किसान का आंमदनी दोगुना हो जाएगा क्या है, उसमें किसानों के बारे में क्या है, उनकी आय दोगुनी कर देंगे कब तक कर देंगे बताया है,  एमएसपी कब लागू करेंगे डेट बताएं हैं? जो 2 करोड़ पहले वादा किए थे रोजगार देने को वह दे दिया है? अब नया देंगे कुछ बताएं हैं? कब से शुरू करेंगे कुछ बताएं हैं?

मीसा भारती ने कहा कि, जहां से 17 महीने में 5 लाख नौकरियां दे दी थी वहीं से देंगे. वहीं जब उनसे सम्राट चौधरी के सवाल की एक करोड़ नौकरी देने के बदले राजद के लोग कितनी जमीन लेंगे पूछा गया तो मीसा भारती भड़क गई. मीसा भारती ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए तल्ख लहजे में कहा कि  मामला अभी न्यायालय में चल रहा है. मेरा मुंह मत खोलवाइए नहीं तो अभी बता देंगे.


Suggested News