पटना में दो दोस्त बाइक से निकला, चंद घंटों में ही मिला एक का शव, एक गंभीर घायल, मृतक के पिता ने लगाया हत्या का आरोप

पटना में दो दोस्त बाइक से निकला, चंद घंटों में ही मिला एक का शव, एक गंभीर घायल, मृतक के पिता ने लगाया हत्या का आरोप

पटना. मनेर में वाजिदपुर मोड़ के पास पुलिस ने एक गड्ढे से एक युवक का शव बरामद किया है, जबकि दूसरा बुरी तरह घायल मिला है. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतक की पहचान गौरैया स्थान निवासी अरविंद कुमार के रूप में हुई है, जबकि घायल उसी गांव का अनूप कुमार है.

बताया जाता है कि अरविंद कुमार सीएनजी गैस से चलने वाली ऑटो चलाया करता था. बुधवार की देर रात वह अपने घर श्राद्ध कर्म से लौटकर सोने की तैयारी कर रहा था. अरविंद कुमार के पिता रामचंद्र सिंह ने बताया कि अनूप कुमार उसके घर अरविंद को बुलाने पहुंचा था. कुछ देर बाद उन्हें यह सूचना मिली की वाजिदपुर के पास उनका बेटा अरविंद कुमार गड्ढे में गिरा पड़ा है.

सूचना मिलते ही अरविंद के पिता रामचंद्र सिंह आपने कुछ लोगों को लेकर वाजिदपुर पहुंचे तो देखा कि वहां अनूप घायल अवस्था में पड़ा है और अरविंद बाइक के साथ लगभग 25 फीट गहरे गड्ढे में गिरा पड़ा है. कुछ लोगों की मदद से अरविंद कुमार को गड्ढे से बाहर निकाला गया और रात में ही उसे इलाज के लिए पास के एक नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रामचंद्र प्रसाद सिंह ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को कुछ लोगों द्वारा मिलकर हत्या कर दी गई है. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News