बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुर्बानी के लिए अब ऑनलाइन खरीदें बकरा, होम डिलीवरी की मिलेगी सुविधा

कुर्बानी के लिए अब ऑनलाइन खरीदें बकरा, होम डिलीवरी की मिलेगी सुविधा

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : 22 अगस्त को बकरीद है और इसकी तैयारियों जोरों-शोरों से चल रही हैं. यदि आप भी कुर्बानी के लिए बकरा खरीदना चाह रहे हैं और अभी तक नहीं ख़रीदे हैं तो यह यह खबर आपके काम की है. अब आप घर बैठे भी ऑनलाइन बकरा खरीद सकते हैं. इसके लिए सिर्फ आपको बकरा पसंद कर बुक करना होगा और इसकी डिलीवरी आपके घर तक हो जाएगी. यदि आप कीमत के बारे में सोच कर डर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि यहाँ हर ब्रीड और हर कीमत के बकरे उपलब्ध हैं. 

इंडिया मार्ट

इंडिया मार्ट पर भी एक ऐसा ऑनलाइन प्लेटफार्म है जहाँ से आप ऑनलाइन बकरा खरीद सकते हैं. यहां अलग-अलग ब्रीड और अलग-अलग कीमत के बकरे बेचे जा रहे हैं. तथा बकरे के बारे में हर जानकारी बताई गई है. आप अपनी पसंद का बकरा यहाँ से खरीद सकते है.


क्व‍िकर

क्व‍िकर पर महाराष्ट्र, बेंगलुरु, पुणे और  उदयपुर समेत देश के अन्य हिस्सों में बकरों की सेल शुरू हो चुकी है. यहां पर भी आप अपने अनुसार हर कीमत का बकरा खरीद सकते हैं. यहां आपको1500 रुपये से लेकर 50 हजार रुपये की कीमत के बकरे मिल रहे हैं. कई उम्दा नस्ल के भी बकरे आसानी से यहाँ मिल जाएंगे. 

बाय बकरा फॉर कुर्बानी

ऑनलाइन बकरा की बिक्री की खातिर तेलंगाना में तो एक वेब पोर्टल ही शुरू कर दिया गया है. इस पोर्टल का नाम बाय बकरा फॉर कुर्बानी रखा गया है. इस पोर्टल से ऑनलाइन बकरा बुक करने पर तेलंगाना में किसी भी जगह होम डिलीवरी की सुविधा है. इसके साथ कैश ऑन डिलीवरी का भी ऑप्शन उपलब्ध है.  


Suggested News