बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, छात्र को दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली, हालत गंभीर

भागलपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, छात्र को दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली, हालत गंभीर

BHAGALPUR : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां बेखौफ बदमाशों ने एक छात्र को दौड़ा-दौड़ाकर गोली मारी। घटना में गंभीर रुप से घायल छात्र को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि रविवार की शाम खरीक थाना क्षेत्र के प्रखंड कार्यालय एवं अम्भो चौक के बीच एनएच-31 पर बदमाशों ने एक छात्र पर जानलेवा हमला किया। बताया जा रहा है कि छात्र अपनी जान बचाने के लिए केले के खेत में घुस गया। 

जिसके बाद बदमाशों ने उसे खदेड़ते हुए उसपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। बताया जा रहा है कि घटना में युवक को तीन गोली लगी है। वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर लोगों को आते देख बदमाश भाग निकले। 

घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को पुलिस और स्थनीय लोगों की मदद से इलाज के लिए मायागंज अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत देखते पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के लतरा निवासी दिवाकर यादव के 18 वर्षीय पुत्र मुरारी कुमार को बदमाशों ने गोली मारी है। बदमाशों ने युवक पर पांच गोलियां चलायीं, जिसमें से तीन लग गयीं। एक गोली पंजरा के पास एवं दो गोलियां पीठ में लगी है।

पुलिस के अनुसार घटना का कारण पुरानी रंजिश एवं जमीन विवाद बताया जा रहा है। घायल ने बताया कि गांव के ही गोलू कुमार, बंदन यादव एवं एक अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी है। पीड़ित के बयान पर दो नामजद एवं एक अज्ञात बदमाश पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द तीनों को पकड़ लिया जायेगा।


Suggested News