AMU छात्र संघ हॉल में लगी जिन्ना की तस्वीर को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश, शौचालय में चस्पा की जिन्ना की तस्वीर

AMU छात्र संघ हॉल में लगी जिन्ना की तस्वीर को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश, शौचालय में चस्पा की जिन्ना की तस्वीर

अलीगढ़. गांधी पार्क स्थित बने शौचालय में जिन्ना की तस्वीर को शौचालय के अंदर बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा चस्पा किया गया है. जिन्ना की तस्वीर को चस्पा करते हुए बीजेपी के मंडल प्रवक्ता ने कहा जब तक एएमयू के छात्र संघ हॉल में लगी जिंदा की तस्वीर नहीं हटाई जाती, तब तक बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा इसी तरह से जिन्ना की तस्वीर को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा.

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के मंडल प्रवक्ता के द्वारा अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट यूनियन हॉल में लगी जिन्ना की तस्वीर को लेकर विरोध प्रदर्शन कर आक्रोश जताया गया है. वहीं मंडल प्रवक्ता सहित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिन्ना की तस्वीर को गांधी पार्क स्थित मूत्रालय के अंदर डाल दिया गया. शौचालय की दीवारों पर तस्वीरें चस्पा कर दिया गया है. शौचालय के अंदर लगाई गई जिन्ना की तस्वीर को लेकर एक बार फिर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में लगी जिन्ना की तस्वीर को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में लगातार आक्रोश अलीगढ़ में बढ़ता जा रहा है.

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की मांग है कि जल्द से जल्द अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट यूनियन हॉल में लगी जिन्ना की तस्वीर को हटाया जाए. अगर एएमयू के स्टूडेंट यूनियन होल से जिन्ना की तस्वीर नहीं हटाई गई. तो इसी तरह से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जिन्ना की तस्वीर को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा.

जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के मंडल प्रवक्ता शिवांग तिवारी की माने तो उसके बताए अनुसार रविवार को उसके द्वारा जिन्ना की तस्वीर को शौचालय के अंदर डाला गया है. उन्होंने कहा कि जिन्ना की तस्वीर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट हॉल की बजाए जिन्ना की तस्वीर शौचालय में लगी होनी चाहिए. क्योंकि जिन्ना के द्वारा हिंदुस्तान के टुकड़े किए गए. जिन्ना एक विलेन है. इसीलिए जिन्ना की तस्वीर एएमयू छात्र संघ हॉल की जगह शौचालय में होनी चाहिए.

Find Us on Facebook

Trending News