बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहटा में पैक्स अध्यक्ष निकला शराबी ! पांच लाख की मांगी रंगदारी, लाठी डंडे से पीटकर दिखाई दबंगई

बिहटा में पैक्स अध्यक्ष निकला शराबी ! पांच लाख की मांगी रंगदारी, लाठी डंडे से पीटकर दिखाई दबंगई

BIHTA: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस एक मामले का खुलासा करती तब तक आपराधी एक नई घटना को अंजाम दे देते हैं। वहीं राज्य में कुछ सम्मानित लोगों की भी रंगदारी देखने को मिल रहा है। दरअसल, ताजा मामला पटना से सटे बिहटा का है। जहां पैक्स अध्यक्ष की दबंगई देखने को मिली है। 

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा थानाक्षेत्र के भगवतीपुर गांव निवासी रोशन कुमार अपने फार्म हाउस पर था। जहा मंगलवार की रात अचानक बिहटा प्रखंड के श्रीचंपुर पंचायत के वर्तमान पैक्स अध्यक्ष मुकेश कुमार उर्फ छोटन शराब के नशे में धूत होकर अपने साथियों के साथ आया और रंगदारी में 5 लाख की डिमांड करने लगा। वहीं रोशन कुमार ने इसका विरोध किया। जिसपर दोनों के बीच कहा सुनी शुरू होती है, और नशे में धुत पैक्स अध्यक्ष मुकेश कुमार उसके साथियों के द्वारा रोशन कुमार के ऊपर लाठी डंडे से जानलेवा हमला कर दिया।

साथ ही पैक्स अध्यक्ष के साथ आए तीन बाइक सवार बदमाशों ने रोशन कुमार को हथियार का भय दिखाते हुए उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। वहीं यह पूरी घटना फार्म हाउस में लगे सीसीटीवी  में कैद हो गई। सीसीटीवी ने देखाया गया है कि मारपीट की घटना का अंजाम पहले फार्म हाउस के बाहर की गई। जिसके बाद फार्म हाउस के अंदर घूसकर युवक की बेरहमी से पिटाई की गई है। इधर घटना की जानकारी रोशन कुमार पहले 112 डायल को देता है जिसके बाद पुलिस की टीमों के पहुंची है लेकिन तब तक सभी आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। घायल अवस्था में रोशन कुमार घटना की जानकारी बिहटा थाना पहुंचकर  दिया। वहीं पैक्स अध्यक्ष मुकेश कुमार और उसके साथियों के खिलाफ थाने में रंगदारी और जान से मारने की धमकी देने की लिखित शिकायत दर्ज करवाया है। 

घटना के संबंध में रोशन कुमार ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से श्रीचंदपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष मुकेश कुमार के द्वारा लगातार ₹5लाख की रंगदारी मांगी जा रही है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी। मंगलवार की रात जब वह अपने फार्म हाउस के बाहर खड़ा था तभी अचानक मुकेश कुमार अपने साथियों के साथ नशे की हालत में आता है और अचानक लाठी डंडे से हमला कर देता है। यहां तक की बाइक सवार तीन युवक भी हथियार के साथ आकर मुझे जान से मारने की धमकी देता है। फार्म हाउस के अंदर भी घुसकर मेरे साथ मारपीट भी की गई। जब हम पुलिस को सूचना देने लगते है तब जाकर मुकेश कुमार और उसके साथी मौके से फरार हो गए। 

वहीं इस संबंध में बिहटा थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह ने बताया कि थानाक्षेत्र के भगवतीपुर गांव में एक फार्म हाउस पर मारपीट की घटना हुई थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल युवक रोशन कुमार के द्वारा थाने में लिखित शिकायत की गई है। जहां उन्होंने बताया है कि श्रीचंदपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष मुकेश कुमार के द्वारा रंगदारी और जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। फिलहाल पुलिस लिखित शिकायत के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

Suggested News