बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रथयात्रा के बाद पदयात्राः अब गांव की ओर निकले भाजपा नेता अखिलेश सिंह, BJP सांसद की परेशानी और बढ़ने वाली है...आगे क्या होगा ?

रथयात्रा के बाद पदयात्राः अब गांव की ओर निकले भाजपा नेता अखिलेश सिंह, BJP सांसद की परेशानी और बढ़ने वाली है...आगे क्या होगा ?

PATNA:  बिहार में सत्ताधारी जेडीयू ही नहीं, विपक्षी दल भाजपा में भी जबरदस्त खींचातानी है. कई सीटिंग सांसदों को लेकर दल के अंदर ही भारी नाराजगी है. सांसदों के क्रियाकलाप से समर्पित कार्यकर्ता काफी आहत हैं. नेतृत्व की निष्क्रियता से नाराजगी और बढ़ते ही जा रही है. अगर यही नाराजगी रही तो कई लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव के दौरान बीजेपी को भारी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. अब मोतिहारी को ही लीजिए. यहां बीजेपी के अंदर जबदरस्त रूप से उठापटक है. कार्यकर्ताओं में स्थानीय सांसद को लेकर नाराजगी खुलकर है. पार्टी कई गुटों में बंटी दिख रही है. सभी गुट के नेता एक दूसरे को पटखनी देने में लगे हैं. 

रथ यात्रा के बाद पद यात्रा पर अखिलेश सिंह

मोतिहारी में भाजपा के वरिष्ठ नेता अखिलेश सिंह रथ यात्रा खत्म कर पद यात्रा में जुट गए हैं. वे मोतिहारी संसदीय संसदीय क्षेत्र में ही पदयात्रा कर रहे. मोतिहारी सीट भाजपा के ही खाते में है. अब उन्होंने गांवों का रूख किया है. घर-घर जाकर लोगों को पीए मोदी के कामों के बारे में बता रहे हैं. इस अभियान से दूसरा गुट जो सीटिंग सांसद का है, वो पूरी तरह से अलग है. अलग ही नहीं बल्कि अंदर ही अंदर विरोध कर रहा है. भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता व किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह अब लगातार गांवों में कैंप करेंगे और लोगों को प्रधानमंत्री मोदी द्वारा नौ सालों में किए गए कामों के बारे में जानकारी देंगे. 

इधर, गांधी जयंती के एक दिन पूर्व भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रवक्ता एवं किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने बापूधाम चंद्रहिया से महात्मा गांधी के सहयोगी और स्वतंत्रता सेनानी बाबू लोमराज सिंह के स्मारक तक 12 किलोमीटर की पदयात्रा की और स्वच्छता अभियान चलाया। बापूधाम चंद्रहिया गांधी मूर्ति के पास एवं जसौली में बाबू लोमराज सिंह जी की मूर्ति के पास स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस पदयात्रा के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच प्रण एवं महात्मा गांधी द्वारा सात पापों से मुक्ति का संदेश दिया गया। चंद्रहिया जसौली और मठ बनवारी में जन समुदाय को संबोधित करते हुए अखिलेश सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी के आदर्शों पर चलते हुए नरेंद्र मोदी के पांच प्रण को स्वीकार कर भारत को 2047 तक दुनिया का नंबर वन देश बनाना है। नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं, उनके नेतृत्व में देश समृद्ध शक्तिशाली और सुरक्षित हो रहा है। मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के द्वारा भारत का आम जन उत्तरोत्तर प्रगति कर रहा है। यात्रा में मुख्य रूप से भाजपा नेता राजा ठाकुर, पूर्व मंडल अध्यक्ष राजेश वर्मा, उत्तम कुमार, धर्मेंद्र सिंह ,रामाधार राय मनीष कुमार, कुंदन कुमार, मेघनाथ भगत, जगन्नाथ भगत, मिथिलेश मिश्रा आदि प्रमुख थे.

Suggested News