पश्चिम बंगाल में सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, 15 की हालत गंभीर, अस्पताल में चल रहा है इलाज

पश्चिम बंगाल में सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, 15 की हालत गंभीर, अस्पताल में चल रहा है इलाज

KOLKATA : पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जहाँ भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई. हादसे में 15 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं. घटना मुर्शिदाबाद जिले के सूती थाना के धलार मोड़ के पास की बताई जा रही है. घटना के संबध में बताया जा रहा है की सड़क पर जाने के दौरान एक स्कॉर्पियो का टायर पंक्चर हो गया. 

इसकी वजह से स्कॉर्पियों के चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया. अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार में जा रही स्कॉर्पियो रोड के दूसरे लेन में चली गई और सामने से आ रही ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई. इस भीषण हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया. आनन-फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. बताया जाता है कि दुर्घटना में 15 लोगों को गंभीर चोटें आई है. हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों में कुछ की हालत नाजुक होने की बातें भी सामने आई है. सभी घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है.

उधर उत्तर प्रदेश में आगरा- कानपुर हाइवे पर गुरूवार को अहले सुबह भीषण हादसा हुआ. जिसमें तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो कंटेनर ट्रक से जा टकराई. जिससे नौ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस हादसे के मृतक बिहार और झारखंड के निवासी थे. मिली जानकारी के अनुसार इस भीषण हादसे में मरने वाले लोग बिहार के गया और झारखंड के चतरा जिले के निवासी थे.गया जिले के डुमरिया प्रखंड के छकरबंधा क्षेत्र में एकसाथ इतने लोगों की मौक से मातम पसर गया है. मृतकों की पहचान बरहा गांव के अमन कुमार, गुडडू कुमार, बिपिन कुमार, नागेंद्र कुमार, छोटू कुमार, सुरेंद्र कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. वहीं 3 अन्य मृतक झारखंड के चतरा जिला के हंटरगंज के थे. ड्राइवर उपेंद्र पासवान, अमन कुमार बरहा, बिपिन बरहा की मौत हुई है.



Find Us on Facebook

Trending News