क्राइम जोन बना पटना सिटी: आईटी मैनेजर को दिनदहाड़े गोली मारी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

क्राइम जोन बना पटना सिटी: आईटी मैनेजर को दिनदहाड़े गोली मारी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

PATNA CITY: बीते कुछ दिनों से पटना सिटी क्षेत्र अपराधियों के लिए सेफ जोन बन गया है। जुलाई के महीने की बात करें तो लगभग हर दिन पटना सिटी इलाके में कोई ना कोई आपराधिक वारदातें दर्ज की गई हैं। जिससे एक तो यहां के निवासियों के बीच खौफ का आलम बन चुका है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस को भी अपराधी खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं। 

पटना के हिस्से में बिहार विधानसभा का सत्र चल रहा है। वहीं दूसरे हिस्से में अपराधी खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं। राजधानी पटना के दनियावां में आईटी मैनेजर को अपराधियों ने गोली मार दी दनियामा प्रखंड परिसर में सुबह 10:30 बजे के लगभग प्रखंड के आईटी कंप्यूटर मैनेजर अरविंद कुमार को बाइक सवार दो अपराधियों ने उनके पीठ में गोली मार दी। इसके बाद वह घायल हो गए। उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए दनियावां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज हेतु भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद से वहां पर हड़कंप की स्थिति है। अपराधियों ने दिनदहाड़े अपने होने का सबूत देते हुए पुलिस को कड़ी चुनौती दे डाली है और दिन में ही अपराधियों ने कंप्यूटर आईटी मैनेजर को पीठ में गोली मार दी।


फिलहाल मौके पर दनियावां थाना की पुलिस पहुंच मामले की छानबीन में लगी हुई है और लोगों से गहन पूछताछ करने में लगी हुई है। इनसब के बीच सवाल यह उठता है कि जब दिन में ही अपराधी पटना में खुल्लम खुल्ला बिहार सरकार के सुशासन को चुनौती देते आ रहे हैं, तो पूरे बिहार की क्या स्थिति होगी? आप इस घटना के बाद सहज ही अंदाजा लगा सकते हैं की बिहार में सुशासन है या फिर कुछ और? फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News