बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना डबल मर्डर केस में बड़ा ख़ुलासा, केयर टेकर शोएब ने दिया था घटना को अंजाम

पटना डबल मर्डर केस में बड़ा ख़ुलासा, केयर टेकर शोएब ने दिया था घटना को अंजाम

PATNA – राजधानी में कमिश्नर दंपत्ति के डबल मर्डर केस का पुलिस ने ख़ुलासा कर दिया है. कमिश्नर दंपत्ति की हत्या करने के आरोप में पटना पुलिस ने उनके केयर टेकर शोएब को गिरफ्तार कर लिया है. दो दिन पहले कमिश्नर दंपत्ति की हत्या के बाद से पुलिस इस बिंदु पर ही जांच कर रही थी कि वारदात के पीछे किसी करीबी का हाथ है. आखिरकार पुलिस को इस केस की जांच ख़त्म करने में ज्यादा वक़्त जाया नहीं करना पड़ा. 

शोएब ने बताई पूरी कहानी 

घटना के बाद से पुलिस कमिश्नर के केयर टेकर शोएब से पूछताछ कर रही थी. एसएसपी ने बताया कि  शुरूआती इंकार के बाद शोएब ने अपने बयान में स्वीकार किया है कि उसने घटना को अंजाम दिया. शोएब ने पुलिस को बताया कि कमिश्नर दंपत्ति के बीच लगातार मारपीट होती थी. घटना के दिन भी पत्नी ने तीज को लेकर के बुजुर्ग इंजीनियर से पैसे की मांग की थी जिसको लेकर के उन दोनों में झंझट हुआ था और जब जितने पैसे की मांग इंजीनियर की पत्नी ने की थी उसने पैसे उन्हें नहीं मिले जिसको लेकर के झंझट हुआ। 

शोएब के मुताबिक वह 25 साल से कमिश्नर की देखरेख कर रहा था. इसलिए उन्हें दोनों के झगड़े के बीच में में जाकर उन्हें ने बीच बचाव किया तब तक में कमिश्नर की पत्नी ने कमिश्नर की इतनी पिटाई की कि वह जमीन पर गिर पड़े. इसका शोएब ने विरोध किया तो कमिश्नर की पत्नी उसके साथ हाथापाई करने लगी. जिसके बाद गुस्से में आकर उसने कमिश्नर की पत्नी पर उस हिस्से पर वार किया जहां पेश मेकर लगा हुआ था। पेश मेकर पर मुक्का लगते ही  कमिश्नर की पत्नी की मौत हो गई. बकौल शोएब कमिश्नर की मौत पहले ही उनकी पत्नी की पिटाई से हो चुकी थी. 

एसएसपी ने कहा कि शोएब को जेल भेजा जायेगा, वहीं जांच आगे भी जारी रहेगी।  

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News