बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में स्कूल गर्ल के साथ गैंगरेप में नया खुलासा, दारु पीकर लड़की को उठाया, 2 दिनों तक लड़की के साथ करना चाहते थे गैंगरेप

पटना में स्कूल गर्ल के साथ गैंगरेप में नया खुलासा, दारु पीकर लड़की को उठाया, 2 दिनों तक लड़की के साथ करना चाहते थे गैंगरेप

पटना : राजधानी पटना में स्कूल गर्ल को अगवा कर गैंगरेप की वारदात में नया खुलासा हुआ है.  गैंगरेप की मुख्य आरोपी ने पुलिस की सख्ती के बाद मुंह खोल दिया है.

पुलिस की माने तो गैंगरेप की साजिश रचने वाले संतोष सहनी ने बताया कि लड़की को उठाकर गैंगरेप करने से पहले इन लोगों ने शराब पी थी. गैंगरेप के दूसरे आरोपी विकास कोो भी पुलिस ने पुलिस लाइन के पास गिरफ्तार कर लिया है. विकास पुलिस को चकमा देकर पटना से निकलने की फिराक में था.

2 दिन तक स्कूल गर्ल के साथ करने चाहते थे गैंगरेप
बताया जाता है कि मोहल्ले में फल सब्जी का ठेला लगाने वाला संतोष की पीड़ित लड़की पर काफी दिनों से बुरी नजर थी. संतोष ने गैंगरेप का प्लान 3 तीन पहले ही बना लिया था. संतोष ने खुलासा किया है कि वो दो दिनों तक लड़की के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाना चाहता था. संतोष ने बताया का की लड़की का अपहरण करने के बाद वो उसे मांझी पार्क से सटे एमआईजी कॉलोनी में अपने दोस्त के घर ले गए थे और वहीं स्कूल गर्ल के साथ गैगरेप किया.

पड़ोसी ने लड़की को देखा 
आरोपी संतोष का कहना है कि इनका प्यान था कि लड़की को दो दिनों तक कमरे में  बंद कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देना है.लेकिन पड़ोसी ने लड़की को देख लिया. इसके बाद गिरफ्तारी के डर से इन लोगों ने पीड़ित लड़की को सचिवालय स्थित पार्क में जाकर छोड़ दिया. पुलिस इन दोनों की निशानदेही पर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Suggested News