महाराष्ट्र के टिफिन कारोबारी से लूट का मामला, मुख्य आरोपी को पुलिस ने मुजफ्फरपुर से किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के टिफिन कारोबारी से लूट का मामला, मुख्य आरोपी को पुलिस ने मुजफ्फरपुर से किया गिरफ्तार

PATNA : महाराष्ट्र के टिफिन सप्लायर मनोज शोभाराम भाटी से गांधी मैदान थाना क्षेत्र के सीडीए बिल्डिंग के पास हुई साढ़े तीन लाख रुपये के लूट मामले में मुख्य आरोपित प्रिंसिपल भीमजी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाकी अपराधियो की तलाश जारी है. 

गुप्त सूचना के आधार पर पटना पुलिस ने प्रिंसिपल को मुजफ्फरपुर जिले से गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपित संबंधित जिले में अलग-अलग ठिकाने लगातार बदल रहा था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस सोमवार की देर रात आरोपित को थाने लेकर आयी और पूछताछ कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपितों की तलाश में पटना पुलिस की टीम सादे लिबास में प्रिंसिपल के घर के आसपास डेरा डाले हुए थी. 

कॉल डिटेल्स का लोकेशन का पता लगाया गया तो आरोपित अपने घर से 20 किलोमीटर दूरी पर अपने रिश्तेदार के यहां डेरा जमाए हुए था. पकड़े जाने पर आरोपित से उसके अन्य साथियों व लूट के बारे में पूछताछ जारी है. 

बताते चले कि महाराष्ट्र के टिफिन सप्लायर को तीन माह में धन दोगुना होने का झांसा देकर पटना बुलाया गया था. झांसा देने का आरोप पीड़ित ने मुजफ्फरपुर के एक कॉलेज के प्रिंसिपल भीमजी समेत चार आरोपितों पर लूट का मामला गांधी मैदान थाने में दर्ज कराया था.

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News