बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बदमाशों ने महिला के साथ की जमकर मारपीट, शराब की मुखबिरी करने का लगाया आरोप

पटना में बदमाशों ने महिला के साथ की जमकर मारपीट, शराब की मुखबिरी करने का लगाया आरोप

PATNA : मसौढ़ी स्थानीय थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार मोहल्ले के रहने वाली महिला लालमणि देवी के साथ पड़ोस के ही कुछ बदमाशों ने शनिवार की शाम घर पर चढ़कर कर मारपीट किया। इस दौरान आरोपियों के द्वारा महिला एवं उसके परिवार पर शराब का मुखबिरी करने का आरोप लगाया गया। इस घटना के बाद बीच-बचाव करने पहुंचे महिला के पति एवं पुत्र पर भी आरोपियों ने पिस्तौल तानकर जान मारने का प्रयास किया। 

इस संबंध में पीड़ित महिला के द्वारा मसौढ़ी थाना में लिखित आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई गई है। पुलिस पीड़ित महिला के दिए गए बयान पर अनुसंधान में जुटी हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पुरानी बाजार मसौढ़ी के रहने वाली लालमणि देवी शनिवार की शाम अपने घर के पास बैठी हुई थी। उसी समय पास के ही रहने वाले हिमालय चौधरी, सागर चौधरी, राजीव चौधरी, राहुल चौधरी, राजू चौधरी, रोहित चौधरी एवं पिंटू यादव के साथ-साथ बिट्टू यादव उसके घर पर अचानक हमला बोल दिया और लाल मुनी देवी के साथ मारपीट करने लगे। 

मारपीट करने के दौरान सभी आरोपियों के द्वारा लगातार यह कहा जा रहा था कि शराब पकड़वाने के लिए पुलिस को सूचना दी थी। लाल मुनी देवी लगातार अपने सफाई में कह रही थी कि मेरे द्वारा पुलिस को किसी प्रकार का कोई सूचना नहीं दिया गया है। इसके बावजूद  लाल मुन्नी देवी के साथ मारपीट किया गया। मारपीट के बाद हो हल्ला जब हुई तो पीड़िता के पुत्र एवं पति बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उसके पति एवं पुत्र पर पिस्टल से गोली चलाई गई। हालांकि गोली फायर नहीं हुई। इस घटना के बाद काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। आरोपियों के द्वारा लाठी डंडा से भी मारपीट पीड़ित एवं उसके परिजनों के साथ की गई। इस संबंध में लाल मुनी देवी के द्वारा सभी आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे और आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुटी हुई है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Suggested News