बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बाइकर्स गैंग के बीच गैंगवार, दिनदहाड़े हुई फायरिंग में 3 घायल

पटना में बाइकर्स गैंग के बीच गैंगवार, दिनदहाड़े हुई फायरिंग में 3 घायल

PATNA : राजधानी पटना में बाइकर्स गैंग के बीच गैंगवार छिड़ गयी है। गुरुवार को बीच सड़क पर दो बाइकर्स गैंग के गुर्गे आपस में भिड़ गये। पहले दोनों के बीच बहसा-बहसी हुई फिर हाथापाई और बात बढ़ते-बढ़ते गोलीबारी तक जा पहुंची। बताया जा रहा है कि कुर्जी इलाके के सदाकत आश्रम के पास बाइकर्स गैंग के गुर्गों के बीच फायरिंग हुई है। अपराधियों की संख्या 25 बतायी जा रही है। रंगदारी को लेकर गोलीबारी की गयी है। 

फायरिंग में तीन बदमाशों के घायल होने की खबर है। गोलीबारी के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गयी। दिनदहाड़े हुई गोलीबारी में पीयूष, अभिषेक और शुभंकर घायल हो गये, जिन्हें नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बता दें कि बाइकर्स गैंग के आपस में भिड़ने की यह कोई पहली घटना नहीं है बल्कि कई बार गैंगवार की वारदात हो चुकी है। बुधवार को ही बाइकर्स गैंग से जुड़े एक गुर्गे को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अमन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार गोलू के बारे में भी कहा जाता है कि वो बाइकर्स गैंग से जुड़ा है। बाइकर्स गैंग के गुर्गों ने पटना में आतंक फैला रखा है। रंगदारी, विवादित जमीन पर कब्जा करने और इलाके में वर्चस्व को लेकर बाइकर्स गैंग के गुर्गे अक्सर आपस में भिड़ते हैं।    

Suggested News