पटना में टेम्पू पर लादकर शराब ले जा रहे थे धंधेबाज, पुलिस ने किया जब्त

पटना में टेम्पू पर लादकर शराब ले जा रहे थे धंधेबाज, पुलिस ने किया जब्त

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी अनुमंडल क्षेत्र में शराब माफ़ियायों के खिलाफ पुलिस की छापेमारी अभियान निरंतर जारी है। लेकिन इसके बाद भी शराब के धंधे पर रोक नहीं लग पा रही है। पुलिस की नजरों से बचने के लिए दारू माफिया नए नए तरीके आजमा रहे हैं, जिन्हें देखकर पुलिस भी हैरान हो जा रही है। 

लगातार छापेमारी और बरामदगी के बावजूद भी शराब माफिया दारू के धंधे में जमे हुए हैं।आज एक बार फिर मसौढ़ी पुलिस ने छापेमारी करते हुए 200 लीटर देसी शराब के साथ एक टेम्पो को जप्त किया है। हालांकि पुलिस को देखते ही टेम्पो चालक सह धंधेबाज फरार होने में सफल हो गया। पूरे मामले पर मसौढ़ी थाना अद्यक्ष रंजीत रजक ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी की थाना क्षेत्र के कॉरियावां गाँव होते हुए एक टेम्पो पर दारू के धंधेबाज देसी शराब की बड़ी खेप ले जाने वाले हैं। 

सूचना पर कार्रवाई करते हुए मसौढ़ी पुलिस ने कॉरियावां मोड़ के पास से टेम्पो को पकड़ लिया। टेम्पो की जाँच में उस पर लदा देसी दारू का खेप पुलिस ने बरामद कर लिया। साथ ही टेम्पो को जप्त कर लिया। पुलिस की माने तो कुल 200 लीटर देसी तैयार मात्रा में शराब बरामद की गई है। धंधेबाज की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है।

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News