पटना के डुमरा दियारा में एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़, हथियार के साथ एक बदमाश गिरफ्तार

पटना के डुमरा दियारा में एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़, हथियार के साथ एक बदमाश गिरफ्तार

PATNA : पटना से सटे मोकामा के डुमरा दियारा से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां पर एसटीएफ की अपराधियों के साथ मुठभेड़ हो गई है. बिहार पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स तथा पटना और बेगूसराय जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दोनों तरफ से गोलियां चली और आधा दर्जन हथियार बरामद हुए हैं.

बिहार पुलिस के एसटीएफ को सूचना मिली थी कि पटना जिला के पचमहला और बेगूसराय जिला की सीमा पर स्थित दियारा इलाके में अपराधियों को लगातार सक्रिय देखा जा रहा है. सूचना मिलने के बाद कार्रवाई के लिए पचमहला पुलिस, मराँची और बेगूसराय पुलिस मौके पर रवाना हुई. एसटीएफ के एसओजी वन की टीम ने बेगूसराय जिला पुलिस और पटना जिला पुलिस के साथ मिलकर साझा अभियान चलाया. दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई. एसटीएफ की फायरिंग देख अपराधी पीछे हटने लगे और दियारा के घास का फायदा उठाकर भाग निकले. एक अपराधी को गोली लगी है.

एसटीएफ की कार्रवाई में एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधी का नाम मोहम्मद राजा बताया जा रहा है जो बेगूसराय के फुलवरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है. बताया जाता है कि एक अपराधी चुहवा को भी गोली लगी है. बताया जाता है कि पटना और बेगूसराय जिला की सीमा पर दियारा इलाके में एक अपराधी का गिरोह अपने साथियों के साथ जमा हुआ था तथा किसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में था. लेकिन इसी बीच एसटीएफ ने धावा बोल दिया और अपराधियों की मंशा सफल नहीं हो पाई.

मिली जानकारी के अनुसार कार्रवाई में एसटीएफ द्वारा चार राउंड फायरिंग की गई. जबकि बेगूसराय के चकिया थाना द्वारा तीन राउंड फायरिंग की गई. अपराधियों ने भी डेढ़ दर्जन से अधिक राउंड फायर किया है. एसटीएफ की कार्रवाई में छह हथियार बरामद हुए हैं. बरामद हथियारों में एक देशी राइफल, तीन मास्केट, दो देसी कट्टा तथा 7 गोलियां शामिल है.

पटना से विकास कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News