पटना में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

पटना में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

PATNA : गुरुवार को पटना से सटे बिहटा रेलवे स्टेशन के अप मेंन लाइन के पोल संख्या 570/6 और 7 के बीच बिहटा जीआरपी ने एक युवक के शव को बरामद किया है. मृतक युवक की पहचान रानीतालाब थाना इलाके के काब गांव निवासी प्रमोद कुमार के इकलौते पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार करीब 12:00 बजे पटना सिकंदराबाद एक्सप्रेस से एक युवक की कटकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई. उसके बाद युवक की पहचान की गई. जिसके बाद रेलवे पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को इसकी सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही युवक के घर में कोहराम मच गया है, परिजनों के बीच चीख पुकार मचा हुआ है. 

परिजनों के मुताबिक काफी दिनों से युवक परेशान था. जिसको लेकर आए दिन घर में झगड़ा हो रहा था. आज अपने फोर  व्हीलर गाड़ी को स्टेशन के बगल वाली सड़क पर लगाया और उसके बाद रेलवे स्टेशन के अप मेन लाइन के पास आकर ट्रेन से कट कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. 

हालाँकि बिहटा रेलवे जीआरपी थानाध्यक्ष राधेश्याम सिंह ने बताया कि युवक की मौत ट्रेन से कट कर हुई है. लेकिन युवक के परिजनों के तरफ से कोई लिखिति आवेदन नही दिया गया है. जिससे मामला स्पष्ट नहीं हो पाया है. युवक की मौत किस परिस्थिति में हुई है. ये परिवार की तरफ से आवेदन आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News