बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना मेट्रो को लेकर अभी करना होगा इंतजार, मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा- 6 महीने में शुरु होगा निर्माण कार्य

पटना मेट्रो को लेकर अभी करना होगा इंतजार, मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा- 6 महीने में शुरु होगा निर्माण कार्य

PATNA : पटना मेट्रो का भले ही आज शिलान्यास पीएम मोदी के द्वारा कर दिया गया हो, लेकिन इसको लेकर पटनावासियों को अभी लंबा इंतजार करना पड़ेगा। शिलान्यास कार्यक्रम के बाद बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि 6 महीने में पटना मेट्रो का निर्माण कार्य शुरु हो पाएगा। 

केंद्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप पुरी ने पटना मेट्रो प्रोजेक्ट के शिलान्यास कार्यक्रम के बाद कहा कि आज का दिन बिहार के लिए ऐतिहासिक है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पटना और बिहार के लिए आज का दिन खुशी का है क्योंकि प्रधानमंत्री ने मेट्रो का शिलान्यास किया है। उन्होंने कहा कि 2002 में अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार ने इसकी घोषणा की थी।  

हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि मेट्रो के निर्माण होने से पटना की तरक्की होगी। उन्होंने कहा अभी देश भर के शहरों में 35 फीसदी आबादी रहती है, आने वाले दिनों में यह संख्या और बढ़ेगी। इसको लेकर शहरों की प्लानिंग जरुरी है। मेट्रो के निर्माण होने से पटना के लोगों को काफी सहूलियत होगी। उन्होंने कहा कि पटना मेट्रो का निर्माण कार्य शीध्र शुरु होगा, इसको लेकर सभी मंजूरी मिल गई है।

बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि 6 महीने में पटना मेट्रो का निर्माण कार्य शुरु होगा। यह पूछे जाने पर की किस एजेंसी को काम दिया गया है मंत्री इसका जवाब नहीं दे सके। 

Suggested News