बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के होटल पनाश में नया बुफे मेनू लांच, खानें के शौकिनों को मिलेगा नए डिशेज को टेस्ट करने का मौका

पटना के होटल पनाश में नया बुफे मेनू लांच, खानें के शौकिनों को मिलेगा नए डिशेज को टेस्ट करने का मौका

PATNA : आज 13 सितंबर को पटना के होटल पनाच में विस्तृत बुफे मेनू को लॉन्च किया गया है, जो शहर में एक नए और अनोखे भोजन अनुभव की पेशकश करता है। इस विस्तृत बुफे में असीमित स्टार्टर वेज / नॉन- वेज शामिल हैं, जिनमें से कुछ हैं चिकन मुर्ग टिक्का, मटन गलोटी कबाब, चिली फिश, पनीर टिक्का और बहुत कुछ, जो आपको पटना में बुफे का बेहतर अनुभव देगा। 

होटल पनाच ने पटनावासियों को मेनू का स्वाद चखने के लिए हार्दिक रूप से आमंत्रित करते हैं, क्योंकि हम शहर में केवल 24 घंटे खुली रहने वाली कॉफी शॉप हैं जो शहर में विशेष बुफे परोसती है। होटल पनाच शहर के लोगों को हमेशा नए भोजन का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है, और यह सभी को एक साथ नया बुफे अनुभव देने का एक और प्रयास है। हमारे मेनू में विभिन्न प्रकार के व्यंजन शामिल हैं, जो हर किसी के स्वाद को पूरा करेंगे। 

हमारे शेफ ने विशेष रूप से इन व्यंजनों को तैयार किया है, जो न केवल स्वादिष्ट हैं बल्कि स्वास्थ्यवर्धक भी हैं। हम आपको होटल पनाच में आकर अपने नए बुफे मेनू का स्वाद लेने के लिए आमंत्रित करते हैं। हमें उम्मीद है कि आपको हमारा बुफे पसंद आएगा और आप हमारे साथ एक यादगार भोजन अनुभव साझा करेंगे।

Suggested News