करबिगहिया गोलीकांड का पटना पुलिस ने किया खुलासा, 24 घंटे में 4 लोगों को किया गिरफ्तार

करबिगहिया गोलीकांड का पटना पुलिस ने किया खुलासा, 24 घंटे में 4 लोगों को किया गिरफ्तार

पटना. करबिगहिया गोलीकांड मामले में पटना पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस गोलीकांड में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. शनिवार को पटना पूर्वी सिटी एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि घटना के 24 घंटे के भीतर ही सभी चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एक दिन पहले शुक्रवार को ब्रिटानिया कंपनी के सप्लायर की स्थानीय दुकानदार से लड़ाई हुई जिसमें गोलीबारी की घटना हुई. उसी क्रम में राहुल कुमार की हत्या हुई थी. 

पुलिस ने मामले के उद्भेदन करते हुए 4 लोगो की गिरफ्तारी की है. उन्होंने कहा कि घटना का कारण स्थानीय दुकानदार का अनाधिकृत रूप से समान लेना था. इसी करण विवाद बढ़ा और गोलीबरी हुई. इसमें वहां मौजूद राहुल कुमार को गोली लगी जिससे उसकी मौत हो गई.  

पुलिस ने बताया कि इसमें मुख्य अभियुक्त ऋतुराज है. ऋतुराज का भांजा केशव राज उर्फ़  कुणाल का पहले भी अपराधिक इतिहास रहा है. उनके कुछ दोस्त भी घटना को अंजाम देने में शामिल रहे. इसमें कल्लपा सिदुरप्पा कोडवल्ली, गौरव कुमार निवासी गर्दानीबाग थाना क्षेत्र और केशव राज ने फायरिंग की. पुलिस के अनुसार कुल 3 राउंड की फायरिंग हुई थी. 

पुलिस अब हथियार को लेकर तलाश जारी रखे हुए. पुलिस को 1 खोखा, 1 मोबाइल बरामद हुआ है. यह मोबाइल गौरव कुमार का है. उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों को स्पीडी ट्रायल करा कर जल्द सजा दिलाई जाएगी. 


Find Us on Facebook

Trending News