बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने शातिर चोर गैंग का किया खुलासा, आठ बदमाशों को किया गिरफ्तार, कैश और लाखों के गहने बरामद

पटना पुलिस ने शातिर चोर गैंग का किया खुलासा, आठ बदमाशों को किया गिरफ्तार, कैश और लाखों के गहने बरामद

PATNA : पटना पुलिस ने चोरी की घटनाओ को अंजाम देने वाले शातिर चोर गैंग का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने कुल आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है। घटना की जानकारी देते हुए पटना एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि त्योहारों में गए परिवारों के घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर बदमाश बंगाल और नेपाल जाकर छुप जाते थे। 


इस मामले की जानकारी देते हुए पटना एसएसपी ने बताया है कि बीते 6 महीने में लगभग 21 घटनाओं को शातिर चोर गैंग के अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था। जिसका सफल उद्भेदन पटना पुलिस ने कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार शातिर चोर गैंग के अपराधियों ने शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में आठ, पाटलिपुत्र इलाके में आठ, दानापुर और राजीव नगर इलाके में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। 

इनके पास से पुलिस ने 1 किलो से ज्यादा सोने के आभूषण, 1 किलो 98 ग्राम चांदी के आभूषण और बर्तन, डेढ़ लाख नगद चोरी करने के औजार के साथ-साथ तीन चार और पांच आभूषण दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया है। 

उन्होंने कहा की अपराधी पटना के पॉश इलाके में बने अपार्टमेंट को अपना निशाना बनाते थे। जिसमें पलंबर मिस्त्री और ऐसी मिस्त्री बनकर जाते थे और बंद घरों को रेकी कर घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। फिलहाल इनके पकड़ में आने से एक बार एक चोर गैंग का खुलासा होने के साथ-साथ चोरी की घटनाओं पर भी कमी आने की आशंका जताई जा रही है। 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News