बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को अपहरण और हत्याकांड मामले में मिली बड़ी कामयाबी, एक महीने के बाद किया खुलासा, मुख्य आरोपी सहित तीन गिरफ्तार

पटना पुलिस को अपहरण और हत्याकांड मामले में मिली बड़ी कामयाबी, एक महीने के बाद किया खुलासा, मुख्य आरोपी सहित तीन गिरफ्तार

PATNA: पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 21 अगस्त को हुई अपहरण मामले का खुलासा कर लिया  है। दरअसल, पटना से सटे नौबतपुर इलाके में बीते 21 अगस्त को नौबतपुर निवासी जलेश्वर शर्मा की अपहरण की घटना को अज्ञात अपराधियों ने अंजाम दिया था। इस पूरे मामले का उद्भेदन पटना पुलिस ने कर दिया है। 

पटना पश्चिमी के एसपी राजेश कुमार ने बताया कि अपहरण और हत्या की घटना को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी मृतक जलेश्वर शर्मा के पड़ोसी गांव का निवासी है। जिसका नाम धर्मेंद्र कुमार है। जिसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर बीते 21 अगस्त को जलेश्वर शर्मा की स्कॉर्पियो सहित अपहरण कर अरवल ले जाकर हत्या कर डाली थी।

वहीं परिजनों ने इस मामले में नौबतपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाया था। इसके बाद पुलिस इस मामले के अनुसंधान में जुड़ गई थी और लगभग 1 महीने के बाद इस मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार करते हुए उसे स्कॉर्पियो को भी बरामद किया है।

जिसे लूट की घटना के इरादे से अरवल में ले जाकर आरोपी अपने घर में छिपा रखा था। फिलहाल सभी आरोपी एक दूसरे के परिचित और परिवार के सदस्य हैं। जिन्होंने घटना को अंजाम दिया है।

Suggested News