बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने त्योहारों में लूटपाट करने के मंसूबे पर फेरा पानी, पश्चिम बंगाल से आई दो महिला चोर को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस ने त्योहारों में लूटपाट करने के मंसूबे पर फेरा पानी, पश्चिम बंगाल से आई दो महिला चोर को किया गिरफ्तार

PATNA: राजधानी पटना में सड़कों और बाजारों में दशहरा पूजा की खरीदारी को लेकर भीड़ भार बढ़ गया है। ऐसे में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के लिए चोर काफी सक्रिय हैं। ताजा मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के खेतान मार्केट के पास चर्च का है। जहां बाजार में खरीदारी करने गुरुवार को सुल्तानगंज की रहने वाली लाडली खातून पहुंची थी।

बताया जा रहा कि लगभग 7:30 बजे शाम में लाडली खातून को पीरबहोर थाना क्षेत्र के खेतान मार्केट के समीप भीड़ का फायदा उठा दो अज्ञात युवतियों ने निशाना बनाते हुए पीड़िता के बैग में ब्लेड से काट उसका मोबाइल निकाल लिया। वहीं अचानक पीड़िता लाडली खातून की नजर अपने बैग पर गई। जिसे ब्लेड कटा देख उसके होश उड़ गए। वहीं शक होने पर भीड़ में तेजी से भाग रही दो युवतियों को देख पीड़िता ने चोर चोर और पकड़ों पकड़ों का हल्ला करना शुरू किया। 

इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने भाग रहे दो युवतियों को रोका और पीड़िता ने उसकी तलाशी ली। जिसके बाद युवती चोर प्रीति कुमारी के पास से vivo कंपनी पीड़िता का वो फोन मिला। आनन फानन में लोगों ने पीरबहोर थाने की पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच पकड़ में आई दोनों युवतियों को हिरासत में लिया और थाने ले आई।

बताया जा रहा है कि पकड़ में आई महिला और युवती का नाम सुनीता देवी और ,प्रीति कुमारी है। जो पुरुलिया पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। त्योहारों के दौरान ऐसे गैंग शहरों का रुख कर इस तरह के चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों महिलाओं से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Suggested News