पटना के छात्र की नोएडा में हत्या, यूनिवर्सिटी कैंपस के पास नाला में मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

पटना के छात्र की नोएडा में हत्या, यूनिवर्सिटी कैंपस के पास नाला में मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

पटना. शनिवार को गलगोटिया यूनिवर्सिटी नोएडा के कैंपस से कुछ ही दूरी पर पुलिस ने नाले से एक शव बरामद किया है। मृतक की पहचान पटना के खगौल के छोटी बदलपुरा निवासी संजय कुमार सिन्हा का पुत्र यशस्वी राज उर्फ रिशु कुमार कुमार के रूप में हुई है। यशस्वी राज गलगोटिया यूनिवर्सिटी नोएडा में बीएससी एग्रीकल्चर द्वितीय वर्ष का छात्र था।

मृतक के परिजनों ने उनके दोस्तों पर हत्या कर शव को नाले में फेंकने का आरोप लगाया है। नोएडा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नोएडा में विश्वविद्यालय कैंपस में शव मिलने के बाद मृतक के परिवार और मोहल्ले वालों में मातम का माहौल है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। आस-पड़ोस के लोग परिवार वालों को ढाढ़स बंधा रहे हैं।

साथ ही स्थानीय लोगों ने सरकार से मांग की है कि इस हत्याकांड की पूरी साजिश का पर्दाफाश कर हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। यशस्वी राज की मां अरुणा सिन्हा ने आरोप लगाया है कि उनके तीन दोस्तों ने मिलकर उनके बेटे की हत्या कर डाली है और उसके बाद उसके शव को नाले में फेंक दिया है। उन्होंने बताया कि 12 अक्टूबर की रात्रि से ही उनके बेटे से उनका संपर्क नहीं हो सका था।

उनके पिता संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि जब यशस्वी राज का कोई सुराग नहीं मिला तो उन्होंने अपने बड़े बेटे उत्कर्ष राज को इसकी जानकारी के लिए नोएडा भेजा। उनके बेटे उत्कर्ष राज में इस मामले को लेकर स्थानीय थाना से संपर्क स्थापित किया और लगातार दो दिनों की खोजबीन के बाद शनिवार को यशस्वी राज का शव नाले से पुलिस ने बरामद किया है।

Find Us on Facebook

Trending News