बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशांत किशोर को पटना वालों ने कर दिया दिल खोलकर सपोर्ट, जानिए उन टॉप पांच जिलों के बारे में जिसने कहा- PK हम तुम्हारे साथ हैं

प्रशांत किशोर को पटना वालों ने कर दिया दिल खोलकर सपोर्ट, जानिए उन टॉप पांच जिलों के बारे में जिसने कहा- PK हम तुम्हारे साथ हैं

पटना : प्रशांत किशोर ने अपने वादे के मुताबिक आज बात बिहार की कार्यक्रम की शुरुआत कर दी है. प्रशांत किशोर ने इस अभियान के माध्यम से बिहार के युवाओं को साथ जोड़ने की प्लानिंग शुरू कर दी है.कुछ घंटों में प्रशांत किशोर के साथ 2 लाख 64 हजार लोग जुड़ भी गए हैं.

प्रशांत किशोर ने बिहार के बदलने के लिए ब्लूप्रिंट तैयार किया है. उसी सिलसिले में वो पंचायत स्तर के युवाओं तक पहुंचकर उन्हें बताएंगे कि उनका बिहार के विकास को लेकर क्या प्लान है. प्रशांत किशोर बिहार  को  अगले 10 साल में बिहार को कहां लेकर जाना चाहते हैं इसकी जानकारी साथ जुड़ने वाले लोगों को देंगे.


प्रशांत किशोर का वेबसाइट लॉन्च
 प्रशांत किशोर ने आज अपन कहे के मुताबिक बात बिहार की,नाम का वेबसाइट भी लॉन्च कर दिया है. इस वेबसाइट से सबसे ज्यादा जुड़ने वाले लोग पटना के हैं. पटना से 27710 लोग तुरंत प्रशांत किशोर से जुड़ गए. 

उसके बाद नंबर आया मुजफ्फरपुर का, यहां से 14443 लोगों ने प्रशांत किशोर के मुहिम को सपोर्ट किया है. प्रशांत किशोर ने बिहार के लिए जो काम करने का वादा किया है उसपर भरोसा करने वालों में मोतिहारी तीसरे नंबर पर है. मोतिहारी से 11762 लोग पीके के साथ जुड़ना पसंद किया है. वहीं चौथे नंबर पर समस्तीपुर से  10931 लोग और दरभंगा से 10870 लोगों ने प्रशांत किशोर की पहल से जुड़े हैं.




Suggested News