बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला की मौत से आक्रोशित लोगों ने नर्स को पांचवी मंजिल से फेंका नीचे, संचालक और कर्मी हो गए फरार, पुलिस कर रही है जांच

महिला की मौत से आक्रोशित लोगों ने नर्स को पांचवी मंजिल से फेंका नीचे, संचालक और कर्मी हो गए फरार, पुलिस कर रही है जांच

नालंदा: जिले के  बिहार थाना क्षेत्र इलाके के स्टेशन रोड शारदा पेट्रोल पंप के पास एक निजी क्लीनिक में महिला मरीज की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा । इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने क्लीनिक में मौजूद एक महिला नर्स पूनम कुमारी के साथ मारपीट करते हुए पांचवी मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई । जख्मी हालत में भी परिजन उसके साथ मारपीट करने के लिए उतारू दिखे । हालांकि मौके पर पहुंची 112 की जवानों ने महिला को परिजनों के चंगुल से छुड़ाकर इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया । जहां उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टर ने रेफर कर दिया । महिला को छत से नीचे फेंकता देख क्लिनिक  के संचालक व अन्य कर्मी मौके से फरार हो गए ।

परिजनों ने बताया कि चैनपुरा गांव निवासी गुड़िया कुमारी को पेट में दर्द की शिकायत के बाद इलाज के लिए ऑक्सफोर्ड मेडिकेयर हॉस्पिटल में  भर्ती कराया गया था।  इलाज के दौरान अस्पताल में नर्स दवाई और सुई दिया । इसके बाद उसकी और तबियत बिगड़ने लगी और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई।

 परिजनों को जब इस बात की जानकारी मिली तो डॉक्टर और नर्स पर लापरवाही का आरोप लगा कर  अस्पताल में जमकर कर तोड़फोड़  किया। 

 वहीं जख्मी नर्स पूनम कुमारी के पति के जय कुमार प्रसाद ने बताया कि वह गया जिले में सीएचओ पद पर कार्यरत है । छुट्टी होने के कारण वह घर आई हुई थी । मोहल्ले में एक महिला की तबीयत खराब होने पर उसके परिजन जबरन इलाज कराने के लिए साथ चलने को कही तो वह जान पहचान के एक निजी क्लीनिक में लेकर चली गई । जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। इसके बाद लापरवाही और मिलीभगत का आरोप लगा कर उसे छत से नीचे फेंक दिया ।

जबकि मृतका के परिजनों ने महिला को छत से फेंके जाने की बात से इनकार करते हुए कहा कि वह स्वयं छत से कूद गई थी ।

घटना की जानकारी मिलते ही बिहार थानाध्यक्ष रमाशंकर सिंह भारी संख्या में पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेजा ।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय

Editor's Picks