पाचवें चरण के पंचायत की सरकार बनाने को लेकर लोग कर रहे है मतदान..किसी को नए मुखिया की है तलाश

पाचवें चरण के पंचायत की सरकार बनाने को लेकर लोग कर रहे है मतदान..किसी को नए मुखिया की है तलाश

KISHANGANJ : किशनगंज जिले के टेढ़ागाछ प्रखंड में आज कुल 12 पंचायतों में मुखिया वार्ड सदस्य और जिला परिषद सदस्य के साथ कुल 6 पदों के लिए मतदाता की प्रकिया हो रही। लोग सुबह से ही मतदान के लिए मतदान केंद्रों में पहुँच रहे हैं जहाँ पुरुष और महिलाओं की लंबी कतार रही है।

 लोग यहां गांव की सरकार बनाने के लिए तैयार है लोगों में मुखिया को लेकर नाराजगी भी है लेकिन उनका मानना है कि अब जो मुखिया को चुनेंगे वह पंचायत में विकास का काम करेंगे। पंचायत चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने पूरी तरह सुरक्षा का इंतजार किए है और लोग यहाँ  भय मुक्त वातावरण में वोट दे रहे है। सभी मतदाता केंदों में भी सुरक्षा व्यवस्था का पूरा इंतजाम है मजिस्ट्रेट की तैनाती किया गयाय़  साथ ही जिला पदाधिकारी, पुलिस अधीक्षक एसडीओ औऱ एसडीपीओ द्वारा लगातार सभी मतदाता केन्दों का निरक्षण कर विधि व्यवस्था का जाएजा लिया जा रहा है।

 सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसडीएम शहनवाज अहमद न्यजी ने कहा कि चुनाव को लेकर अच्छी तैयारी के क्यू आर टी की कुल 36 टीमों को लगाया गया है सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम है मैजेस्टर कि तैनाती की गई हैं पुलिस बल द्वारा पेट्रोलिंग जारी है और अभी तक लगभग 25 प्रतिशत मतदान हो गया है ।


Find Us on Facebook

Trending News