बागेश्वर धाम के समर्थन में उतरे लोग, कहा - सनातन धर्म को बचाने के लिए सभी को साथ आने की जरुरत

बागेश्वर धाम के समर्थन में उतरे लोग, कहा - सनातन धर्म को बचाने के लिए सभी को साथ आने की जरुरत

GAYA : बागेश्वर धाम पर लगातार हो रहे प्रहार पर  हम पार्टी के युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव ने निंदा की है।  वहीं इस संदर्भ मे हम पार्टी के युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव अनिकेत कुमार ने कहा कि आज जिस तरीके से बागेश्वर धाम पर लगातार प्रहार किए जा रहे है इसकी हम कड़ी निंदा करते है और सभी युवा एक साथ होकर बाबा बागेश्वर धाम के समर्थन मे उतरे है और हम चाहते है बागेश्वर बाबा धाम के समर्थन मे सभी हिन्दू संगठन हम सभी लोग एक होकर आवाज उठाए और हमारी संस्कृति सभ्यता को बचाएं।

 उन्होंने यह भी कहा कि  सभी धर्म के लोग को आदर करना चाहिए जो जिस धर्म को मानते है हमे कोई आपत्ति नहीं है सभी धर्म को अपना समान्य होना चाहिए ये मेरा मानना है। लेकिन किसी खास धर्म पर लगातार चाहे मीडिया बंधु हो लगातार उनपर बात करते है या दबाने की कोशिश करते है मैं इस चीज़ का निंदा करता हूं। 

मैं चाहता हू कि. सभी मीडिया भाई सभी धर्म का समान रूप से करें और सनातन धर्म को आगे बढ़ाने का काम करे! उन्होंने यह भी. कहा कि. आज सभी युवा एकत्रित होकर हमलोग यही चाहते है कि सनातन धर्म मजबूती से आज समाज मे खड़े होकर सभी का बुलंद आवाज करे और हम चाहते है कि जितने भी युवा साथी है जो हमारे धर्म से दूर होते जा रहे है वो सभी साथी एक होकर अपने सनातन धर्म के आवाज उठाए

Find Us on Facebook

Trending News