बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में सीएसपी में लूटपाट करने आये दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

गया में सीएसपी में लूटपाट करने आये दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

GAYA : जिले के आमस थाना क्षेत्र के अकौना गांव में मध्य बिहार ग्रामीण बैंक के सीएसपी से लूट की घटना के अंजाम देने पहुंचे दो अपराधियो को ग्रामीणों ने खेड़कर धर दबोचा। इधर जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया कि आमस थाना क्षेत्र सीएसपी बैंक से लूट की घटना का अंजाम दे रहा था। उसके पूर्व अपराधियों के द्वारा लगाए गेट को तोड़ा जा रहा था। 

इसी बीच एक महिला ग्राहक वहां पैसा निकासी करने पहुंची। तभी इस हरकत को देखकर उसने हल्ला हंगामा करना शुरू कर दिया। हल्ला सुन आसपास के लोग वहां जब पहुंचे तो अपराधी अपने बाइक छोड़कर भागने लगे। तभी ग्रामीणों ने दोनों अपराधियों को अलग-अलग गांव से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक अपराधी के पास से एक पिस्टल भी बरामद किया गया है। जबकि एक बाइक भी पुलिस ने बरामद किया है। हालांकि इस घटना के बाद दोनों अपराधियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इस तरह के हो रहे घटना से पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए कहा कि थानाध्यक्ष के लापरवाही व व्यवहार से क्षेत्र के लोग काफी आक्रोशित है। उन्होंने कहा कि जब घटना की जानकारी दी गई तो अभद्र भाषा मे बोलते हुए कहा कि क्या करे। उनकी अभद्र भाषा से लोग काफी आक्रोशित है।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Editor's Picks