बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी के साथ है बिहार की जनता, सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, कहा- भ्रष्टाचारियों और परिवारवाद वालों को मिलेगा सबक

पीएम मोदी के साथ है बिहार की जनता, सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, कहा- भ्रष्टाचारियों और परिवारवाद वालों को मिलेगा सबक

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के गया पहुंच चुके हैं। वहीं पीएम के आगमन को लेकर सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पीएम का बिहार की धरती पर स्वागत है। बिहार की पूरी जनता उनके साथ हैं। सम्राट चौधरी ने कहा कि, मैं बिहार के लोगों के तरफ से आश्वस्त कर रहा हूं, बिहार की जनता पीएम मोदी के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि, बिहार की जनता भ्रष्टाचारियों और परिवारवाद वालों के साथ नहीं जाएगी।

वहीं तेजस्वी यादव के सवाल की पीएम भ्रष्टाचार को लेकर क्यों नहीं बोलते हैं पर सम्राट चौधरी ने कहा कि, पीएम भ्रष्टाचार पर ही बोलते हैं। पीएम मोदी की गारंटी है जो भ्रष्टाचार करेगा वह जेल जाएगा। दरअसल, तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी से पूछा था कि,  प्रधानमंत्री जी, जब कोई नेता विपक्ष में होता है जब वो आपकी नज़र में महाभ्रष्ट होता है लेकिन 𝐁𝐉𝐏 में आते ही वो ईमानदारी का पर्याय राजा हरीशचंद्र कैसे हो जाता है? आपके अनुसार 𝟕𝟎 हज़ार का घोटाला करने वाले अजीत पवार, प्रफुल्ल पटेल, रेड्डी ब्रदर्स, हेमंत विस्वा शर्मा, मुकुल रॉय, नारायण राणे, अशोक चव्हाण, शुभेंदु अधिकारी इत्यादि जाँच झेल रहे 𝟐𝟑 नेताओं को बीजेपी में शामिल करा कर, क्या आपने ईमानदारी का परिचय दिया है?

साथ ही तेजस्वी यादव ने पूछा कि, प्रधानमंत्री जी, आपने 𝟓 वर्ष 𝐄𝐥𝐞𝐜𝐭𝐨𝐫𝐚𝐥 𝐁𝐨𝐧𝐝𝐬 क्यों चलवाए तथा उसका सबसे अधिक फ़ायदा 𝐁𝐉𝐏 को ही क्यों मिला? अगर यह इतना पारदर्शी था तो केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में यह क्यों कहा कि नागरिकों को राजनीतिक पार्टियों का चुनावी चंदा जानने का कोई अधिकार नहीं है? मालूम हो कि, इलेक्टोरल बॉन्ड में सबसे ज्यादा चंदा बीजेपी को ही मिला है। जिसको लेकर विपक्ष लगातार बीजेपी पर हमलावर है। 

जिसको लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि, बीजेपी को चंदा साफ सुथरा लोगों ने दिया है। वो साफ सुथरे पैसा हैं ब्लेक मानी नहीं। गौरतलब हो कि लोकसभा चुनाव को लेकर देश की सियासत गरमाई हुई है। पहले चरण का चुनाव 19 अप्रैल को होगा। वहीं 4 जून को मतगणना होगा। लोकसभा चुनाव को लेकर बयानबाजियों का दौर शुरू हो गई है। 

Suggested News