नालंदा: राजगीर थानाध्यक्ष के ट्रांसफर के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग, आक्रोश मार्च निकालकर किया प्रदर्शन

नालंदा: राजगीर थानाध्यक्ष के ट्रांसफर के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग, आक्रोश मार्च निकालकर किया प्रदर्शन

नालंदा. राजगीर थानाध्यक्ष दीपक कुमार के तबादला को रोकने के लिए आम नागरिकों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है. पहले हस्ताक्षर अभियान चलाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र भेजा गया. इसके बावजूद भी तबादला पर नहीं रुकने पर आज आम नागरिकों द्वारा आक्रोश मार्च निकाला गया है, जिसमें शामिल लोग थानाध्यक्ष के तबादला को रोकने की मांग करते दिखे.

मार्च का नेतृत्व कर रहे लोगों ने बताया कि दो माह पूर्व इंस्पेक्टर दीपक कुमार को राजगीर का थानाध्यक्ष बनाया गया था. दो माह में बालू और शराब माफिया के साथ साथ अपराधियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए आम लोगों के बीच पुलिस पीपुल्स फ्रेंडली का एक नया आयाम दिया था. इनके यहां आने से आम लोग के बीच पुलिस के प्रति विश्वास पैदा हुआ है. अपराधी इनके नाम से खौफ खाने लगे थे.

इसी बीच सोची समझी साजिश के तहत इनका तबादला मुंगेर कर दिया गया है. उनके तबादले की खबर मिलते ही राजगीर की जनता में मायूसी छा गयी है. इसके पूर्व हम लोगों ने हस्ताक्षर अभियान चलाकर मुख्यमंत्री और डीजीपी को पत्र भेजा था. बावजूद इसके इनका तबादला नहीं रोका गया है. आज हम लोग आक्रोश मार्च निकालकर इनका तबादला रुकवाने की मांग सरकार से कर रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News