बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में बच्चे की मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, बस को किया क्षतिग्रस्त, चालक की जमकर की पिटाई

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में बच्चे की मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, बस को किया क्षतिग्रस्त, चालक की जमकर की पिटाई

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसे में एक बच्चे की हुई मौत के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने बस चालक की जमकर पिटाई कर दी। वही बस को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटनास्थल कई घंटो तक रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र का है जहाँ एक बस के चपेट में आने से एक बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद लोग आक्रोशित हो गए और बस चालक की जमकर पीटाई कर दी। वही बस को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस से भी आक्रोशित लोग उलझ गए। जिसके बाद मौक़े पर अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया। साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नगर 2 विनीता सिन्हा भी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया  और डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वही मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नगर 2 विनिता सिन्हा ने बताया कि एक बस की चपेट में आने से एक बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। जिसके बाद लोग आक्रोशित हो गए थे। जिनको समझा बुझाकर मामले को शांत करा लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। वही बस चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News