पटना में युवक की हत्या पर फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क जाम कर किया जमकर हंगामा

पटना में युवक की हत्या पर फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क जाम कर किया जमकर हंगामा

PATNA : पटना सिटी के मालसलामी थाना के पास अशोक राजपथ पर गोलू के हत्या के विरोध में परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव को रखकर जाम कर दिया। लोगों ने थाना का घेराव कर जमकर हंगामा किया है। वही पुलिस प्रशासन के खिलाफ लोगों ने जमकर नारे बाजी भी की है। साथ ही पुलिस प्रशासन से मुआवजा और हत्यारे को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है। 

हालाँकि थाना का घेराव और जाम होने से अशोक राजपथ पर घंटों वाहनों का आवागमन बाधित रहा। काफी मशक्कत के बाद  प्रशासन द्वारा पीड़ित परिवार को आश्वासन देने और समझा बुझा कर शांत कराने के बाद भीड़ को हटाया गया और परिचालन को सामान्य कराया गया। 

गौरतलब है कि बीते शनिवार की दोपहर में थाना से महज 50 मीटर की दूरी पर दो अपराधियों ने किसी बात पर विवाद के दौरान चाकू से गोद कर गोलू नाम के युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिसके बाद स्थानीय लोग आनन फानन में घायल युवक को इलाज के लिए NMCH ले गए थे। जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

बता दें की गोलू की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही हत्या मे इस्तेमाल की गई घारदार चाकू को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने हत्यारे की पहचान मालसलामी के रहने वाला सुजल और प्रियम कुमार के रूप में किया है। पुलिस की कड़ी पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हत्या का कारण किसी बात को लेकर हुई विवाद बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News