BIHAR NEWS : मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने की युवक की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

BIHAR NEWS : मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने की युवक की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में चोरी के आरोप मे एक युवक की जमकर धुनाई कर दी गई। मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र के महिला शिल्प कला भवन कालेज (एमएसकेबी) के समीप की है। जहाँ एक युवक को मोबाइल चोरी के आरोप में लोगो ने धर दबोचा। उसकी भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान मौके पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई। उसकी लात घुसो से जमकर पीटा गया।  


घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की एक युवक की पिटाई हो रही है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है। बताया जा रहा है की जनरल स्टोर के दुकानदार अमित कुमार अपने दुकान पर थे। इसी दौरान आरोपी युवक उनका मोबाइल लेकर भागने लगा। लेकिन लोगों ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया। उसके बाद आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया। पूछताछ में चोर ने चोरी के आरोप में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। गश्ती गाड़ी के पुलिस पदाधिकारी चोर को वाहन में बिठाकर ले जा रहे थे, तभी गाड़ी को घेरकर स्थानीय लोगों ने उसे भगा दिया। यह वही भीड़ थी जो चोर की पीट रही थी। 

बताया जा रहा कि मोबाइल मिल जाने के कारण चोर को भगा दिया गया। पुलिस मूकदर्शक बनी रही। बताया गया कि शातिर चोर पक्की सराय रोड का रहने वाला है। वह इलाके में कई बार चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News