पेट्रोल पंप के पास देशी पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार

पेट्रोल पंप के पास देशी पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार

औरंगाबाद। जिले के बारुण.थाना क्षेत्र के खजूरी फार्म के समीप पेट्रोल पंप के पास से एक देशी पिस्टल के साथ एक युवक को बारुण पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों के सूचित किए जाने के बाद यहा कार्रवाई की  गई है। फिलहाल युवक से पूछताछ की जा रही है कि उसके पास यह पिस्टल कहां से आई थी और पिस्टल का इस्तेमाल कहां करनेवाला था। पुलिस ने पकड़े गये युवक की पहचान पड़रिया ग्राम निवासी आकाश कुमार के रूप में की है.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को थाना क्षेत्र के खजूरी फार्म स्तिथ इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप के पास कुछ युवक चारपहिया से सवार होकर हल्ला हंगामा कर रहे थे.वही पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ गाली गलौज भी कर रहे थे.जिसकी सूचना बारुण थाना को मिली.सूचना के आलोक में जैसे ही पुलिस पहुची ,वैसे ही पुलिस को देख दो लोग फरार हो गए.लेकिन वही एक को बारुण थानागिरफ्तार कर लिया गया.

थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि पकड़े हुए युवक की पहचान पड़रिया के आकाश कुमार के रूप में हुई है.थानाध्यक्ष ने बताया कि पेट्रोल पंप के कर्मियों के द्वारा सूचना मिली कि कुछ लोग शोर गुल कर रहे है.जिसकी सूचना पर जाने के बाद एक को गिरफ्तार किया गया.जब उसकी तलाशी ली गयी तो उसके पास से एक देशी पिस्टल पाया गया।


Find Us on Facebook

Trending News