न्यूज़4नेशन की खबर का असर, पटना में पीएम आवास योजना में गड़बड़ी करनेवालों पर कार्रवाई शुरू

न्यूज़4नेशन की खबर का असर, पटना में पीएम आवास योजना में गड़बड़ी करनेवालों पर कार्रवाई शुरू

PATNA : एक बार फिर न्यूज़4 नेशन की खबर का बड़ा असर हुआ है. हमने 17 मार्च को पटना सदर के सबलपुर पँचायत में हुए पीएम आबास योजना घोटाला का पर्दाफाश किया था. जिस खबर का बड़ा असर   होता हुआ दिख रहा है. हालांकि जिस दिन न्यूज़4नेशन ने इस खबर को चलाया था. उसी दिन पटना सदर कार्यालय में हड़कम्प मच गया था. घोटाले से सम्बंधित खबर को लेकर पूरे सबलपुर पँचायत में जो इस घोटाले में शामिल हैं उन सभी लोगों में हड़कम्प मचा  है. 

इस घोटाले के संबंध में जब हमने पटना सदर के  B.D.O रंजीत कुमार वर्मा से जानकारी ली तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि आपके खबर पर हमने स्वतः संज्ञान लेते हुए सबलपुर पँचायत के टेढ़ी पूल के पास  S.B.I का जो C.S.P सेंटर है उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है. हम आपको बता दे कि यह वहीं C.S.P सेंटर है जहां पर पँचायत के लोगो का फर्जी अकाउंट खोला गया था. जिसके बाद से इस घोटाले को अंजाम दिया गया है. 

बीडीओ  रंजीत कुमार बर्मा ने बताया  की पटना सदर के जो कर्मचारी जिनकी मिलीभगत इसमे हो सकती है. इनकी रिपोर्ट जिला कार्यालय में करा दी गयी है, जिसमें कार्रवाई सम्भव है. साथ ही वैसे लोग जिन्होंने ग़लत तरीके से इस योजना का लाभ ले लिया है. वैसे लोगो के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जैसे जैसे रिपोर्ट के आधार पर जो डेवलपमेंट होगी और जिनकी जाँच के दौरान  नाम आती जाएगी. वैसे लोगों कार्रवाई की जाएगी. जब हमने जानना चाहा कि वैसे लोग जिन्होंने गलत तरीके से योजना का लाभ ले लिया है. वैसे लोगों से पैसे की रिकवरी भी होगी या नही. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि  जिन लोगों ने गलत किया है. उन सभी  पर कार्रवाई सम्भव है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News