बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में 26 अप्रैल को चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमन्त्री मोदी, जदयू प्रत्याशी ललन सिंह बोले- ऐतिहासिक होगी रैली

मुंगेर में 26 अप्रैल को चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमन्त्री मोदी, जदयू प्रत्याशी ललन सिंह बोले- ऐतिहासिक होगी रैली

MUNGER : मुंगेर लोकसभा सीट से एनडीए समर्थित जनता दल यूनाइटेड के प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने आज आजाद चौक के पास चुनाव कार्यालय का फीता काट कर विधिवत उद्घाटन किया। उन्होंने बताया कि आजाद चौक स्थित जैन भवन को मुख्य चुनाव कार्यालय बनाया गया है। यहीं से सभी विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी कार्य को कमांड किया जाएगा। यहीं पर हमारे प्रमुख कार्यकर्ता रुकेंगे। 

साथ ही उन्होंने मीडिया के माध्यम से बताया कि 26 अप्रैल को दोपहर 12:00 बजे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करने सफिया बाद हवाई अड्डा में आ रहे हैं। इसलिए अधिक से अधिक भाजपा जदयू एवं घटक दल के कार्यकर्ता तथा आम लोग प्रधानमंत्री को सुनने जरूर आए । 

उन्होंने कहा कि यह रैली ऐतिहासिक होगी। प्रधानमंत्री के साथ-साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय सिंहा सहित अन्य का कद्दावर नेता भी मंच पर मौजूद रहेंगे। साथ ही राजद पर कटाक्ष करते हुए कहा की सबसे पहले तेजस्वी बताए की उसके माता पिता 15 सालों की कितने लोगों को नियुक्तियां दी । 

कहा की आज लालू यादव और राबड़ी देवी का शासन काल आतंक राज के कारण ही गया है।  2005 में शासन में परिवर्तन हुआ और उसके बाद जो विकास हुआ जनता ने भी उसे महसूस किया है । मौके पर एनडीए गठबंधन के कई कार्यकर्ता मौजूद थे ।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News