बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी ने राहुल पर बोला हमला, झूठ चलाने के लिए बेशर्मी का सहारा ले रही है कांग्रेस

पीएम मोदी ने राहुल पर बोला हमला, झूठ चलाने के लिए बेशर्मी का सहारा ले रही है कांग्रेस

NEW DELHI :  शनिवार को कांग्रेस और उनके अध्यक्ष राहुल गांधी को पीएम नरेंद्र मोदी ने जवाब  दिया। पीएम ने कहा कि अपने झूठों को चलाने के लिए कांग्रेस बेशर्मी का सहारा ले रही है। पीएम मोदी शनिवार को मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। 

कांग्रेस का काम झूठ फैलाना

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यूपीए सरकार भ्रष्ट और विफल थी ये पूरा देश जानता है। पिछले चार वर्षों में कांग्रेस ने अहंकारी, संवेदनहीन और पूरी तरह से नाकाम विपक्ष की भूमिका निभाई है। इनका एजेंडा सिर्फ दूसरों पर कीचड़ उछालना है। कांग्रेस का काम झूठी खबरें फैलाना, उनको बार-बार दोहराना और लोगों को गुमराह करना है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के झूठ की लंबी लिस्ट बन सकती है। जैसे ही देश का गरीब,  बैंक और बैंकों की व्यवस्थाओं से जुड़ा, इन्होंने झूठ फैलाना शुरू किया कि बैंकों में अब आपका पैसा सुरक्षित नहीं है, आपका सारा पैसा डूब जाएगा। हर रोज़ प्लानिंग के साथ ये लोग झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेसी देश में भ्रम का वातावरण बनाकर अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं।

बड़े और कड़े फैसले ले रही सरकार

मोदी ने कहा कि देश की जनता के विश्वास से ही हमारी सरकार बड़े और कड़े फैसले ले पा रही है। नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में हिंसा में पिछले चार वर्षों में लगभग 20 प्रतिशत की कमी आई है। पीएम ने कहा कि सरकार की नीतियों और विकास का ये असर हुआ है कि 2014 से 2017 के बीच करीब साढ़े तीन हजार नक्सलियों ने सरेंडर किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आयुष्मान योजना ना सिर्फ सफल होगी बल्कि जनहित में एक नया इतिहास रचेगी।

Suggested News